तापसी पन्नू का खुलासा, हीरो की पत्नी की वजह से फिल्म से निकाल दिया गया था

Last Updated: बुधवार, 18 नवंबर 2020 (20:19 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं। एक्टिंग के अलावा तापसी पन्नू अपने बेबाब अंदाज के लिए भी पहचान रखती हैं। हाल ही में तापसी ने अपने करियर के उस दौर को याद किया है जब हीरो के कहने पर उनके डायलॉग्स बदल दिए जाते थे, या हीरो की पत्नी की वजह से उन्हें फिल्म से ही बाहर कर दिया जाता था।
तापसी ने फिल्मफेयर को बताया, मुझे शुरुआत में कुछ अजीब चीजों का सामना करना पड़ा, जो अच्छी नहीं थीं। जैसे मैं बहुत सुंदर नहीं दिखती। मुझे रिप्लेस किया गया क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म का हिस्सा बनूं।
तापसी ने आगे बताया, मैं एक फिल्म की डबिंग कर रही थी, तभी मुझे कहा कि हीरो को मेरे डायलॉग पसंद नहीं हैं, इसलिए मुझे इसे बदलना होगा। मैंने ऐसा करने से इंकार कर दिया, तो मेरी गैर-मौजूदगी में डबिंग आर्टिस्ट से यह काम करवाया गया।

उन्होंने कहा, एक बार मुझसे कहा गया कि हीरो की पिछली फिल्म अच्छी नहीं चल पाई तो मुझे अपनी फीस में कटौती करनी होगी, क्योंकि बजट कंट्रोल में रखना है। कुछ हीरो तो ऐसे भी थे जो मेरा इंट्रोडक्शन सीन ही बदलवा देते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि यह उनके सीन्स से ज्यादा बेहतरीन है। यह सब उनके सामने हुआ था, पता नहीं पीठ पीछे क्या-क्या होता होगा।
तापसी ने कहा, मैंने फैसला किया है कि वे मैं सिर्फ वही फिल्में करेंगी जो मुझे खुशी देती हैं। जब भी कोई लड़की महिला प्रधान फिल्में करती है, तो मेल एक्टर्स उन्हें अपनी फिल्मों में लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट करने में संकोच करने लगते हैं। हालांकि, मेरे लिए यह थोड़ा लंबा और मुश्किल सफर हो सकता है, लेकिन मैं अपने हर दिन को एंजॉय करूंगी।

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस समय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। तापसी जल्द ही रश्मि रॉकेट में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास हसीन दिलरुबा, शाबाश मिट्ठू और लूप लपेट जैसी फिल्में भी हैं।



और भी पढ़ें :