कारवॉशर की Intelligent बेटी को Online Class के लिए चाहिए था स्‍मार्टफोन, तापसी पन्‍नू ने भेजा iPhone

Last Updated: शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 (15:47 IST)
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू ने कर्नाटक की एक छात्रा को भेजा है, जिसके पिता ने अपनी खस्‍ता आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए प्रतिभावान बेटी की ऑलनाइन पढ़ाई में मदद के लिए स्‍मार्टफोन की गुहार लगाई थी।



32 वर्षीय एक्ट्रेस ने हाल ही में इस छात्रा के बारे में आर्टिकल पढ़ा, जिसने पीयूसी परीक्षा में 94 फीसदी अंक हासिल किए थे और डॉक्टर बनना चाहती है। हालांकि, कोरोना महामारी के चलते अधिकतर ट्रेनिंग और पढ़ाई ऑनलाइन ही चल रही है, तो स्मार्टफोन के बिना वह अपनी परीक्षा की तैयारी ठीक से नहीं कर पा रही थी। कारवॉशर के तौर पर काम करने वाले उसके पिता ने बेटी की पढ़ाई में सहायता के लिए स्मार्टफोन की मदद मांगी थी। इसके बाद तापसी ने तुरंत छात्रा के परिवार के साथ संपर्क किया और एक आईफोन भिजवा दिया।



खुशी जाहिर करते हुए छात्रा ने कहा, “मुझे तापसी मैम से फोन मिला। यह एक आईफोन है, जिस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। मैंने इसकी कल्पना भी नहीं की थी! मैं कड़ी मेहनत करूंगी और NEET क्लियर करने की कोशिश करूंगी। आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहे।”




तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज ‘थप्पड़’ थी। उनके कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। इनमें ‘हसीन दिलरुबा’ और तमिल फिल्म ‘जन गण मन’ शामिल हैं।



और भी पढ़ें :