मां को लगी चोट तो लॉकडाउन में कार से मुंबई से दिल्ली पहुंचीं स्वरा भास्कर

Last Updated: शुक्रवार, 22 मई 2020 (08:36 IST)
कोरोना वायरस के प्रसार के कारण देश में लगा हुआ है। ऐसे में एक जगह से दूसरी जगह जाने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार के अनुमति लेने के बाद ही वह सफर कर सकते हैं। इन सबके बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सड़क के रास्ते मुंबई से दिल्ली तक का सफर तय किया है।
दरअसल, स्वरा भास्कर की मम्मी को फ्रैक्चर हो गया, जिसके कारण एक्ट्रेस को जल्दबाजी में परमिशन लेकर सड़क के रास्ते दिल्ली जाना पड़ा। स्वरा भास्कर ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी मम्मी गिर गई थीं, जिससे उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। इस बात से परेशान होकर एक्ट्रेस को दिल्ली के लिए रवाना होना पड़ा।

स्वरा भास्कर ने बताया कि जब मुझे पता चला कि मेरी मां गिर गई हैं और उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। तो मेरे दिमाग में सबसे पहले दिल्ली जाने का ख्याल आया, जिससे मैं अपनी मां का ध्यान रख सकूं। लेकिन लॉकडाउन के कारण यह संभव नहीं था।
एक्ट्रेस ने आगे बताया, जैसे ही प्रोसेस शुरू हुआ, मैंने मुंबई से दिल्ली तक सड़क के रास्ते जाने के लिए आवेदन किया। यह बहुत ही लंबा सफर था। एक रात के ठहराव के बाद करीब दो दिन पहुंचने में लगे। ये भले ही लंबा सफर था, लेकिन सुरक्षित था। मैं आज्ञा मिलने और अब अपनी मम्मी के साथ होने के लिए बहुत आभारी हूं।

बता दें कि स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं। वह अक्सर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं। स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म शीर-कोर्मा में नजर आने वाली हैं।




और भी पढ़ें :