नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने ज्वॉइन किया ट्विटर, बोलीं- इस तरह सच्चाई सबके सामने रखने के लिए मजबूर हूं

Last Updated: गुरुवार, 21 मई 2020 (15:44 IST)
नवाजुद्दीन सिद्दिकी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाज की पत्नी आलिया ने उनसे तलाक की मांग की है। आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अब आलिया ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उनका कहना है कि उन्हें ट्विटर पर अपने बारे में सच्चाई बताने के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने नवाजुद्दीन और उनकी टीम पर उनकी प्रतिष्ठा पर हमला करने का आरोप भी लगाया।



आलिया ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, “मैं सच्चाई को ट्विटर के जरिये सबके सामने रखने के लिए मजबूर हूं, ताकि कोई मिस कम्युनिकेशन न रहे। शक्ति के दुरुपयोग से सत्य को चुप न रहने दें। सच खरीदा नहीं जा सकता है और इसे बदला भी नहीं जा सकता है।'”



दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैं किसी भी शख्स के साथ ‘किसी रिलेशनशिप’ में नहीं हूं; और कोई भी मीडिया रिपोर्ट जो इस तरह के दावे करती है, बिल्कुल झूठ हैं। ऐसा लगता है कि मीडिया के कुछ वर्ग ने ध्यान हटाने के लिए इस तरह के बकवास दावे करने के लिए मेरी फोटो के साथ छेड़छाड़ की है।”



अगले ट्वीट में आलिया ने लिखा, “मैं अब अपने बच्चों की खातिर अपने लिए लिए खड़ा होना और बोलना सीख रही हूं। मैंने आज तक कुछ गलत नहीं किया है और इसलिए मुझे किसी बात का डर नहीं है। हालांकि, मैं किसी को भी अपनी प्रतिष्ठा या चरित्र को नुकसान पहुंचाने नहीं दूंगी। पैसा सच्चाई नहीं खरीद सकता।”




और भी पढ़ें :