सुशांत सुसाइड केस : पुलिस ने यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से की 4 घंटे पूछताछ

पुनः संशोधित शनिवार, 18 जुलाई 2020 (16:27 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की आत्महत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। पुलिस सुशांत के आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। अब खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत केस के सिलसिल में के मालिक आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की गई है।

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने वर्सोवा स्टेशन में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है। पुलिस ने पूरे चार घंटे तक आदित्य से पूछताछ की है। खबरों के अनुसार इस पूछताछ में आदित्य से उनकी कंपनी का सुशांत के साथ कॉन्ट्रैक्ट और सुशांत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में भी पूछताछ की गई है।

खबरों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्मस के साथ 3 फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट किया था। इस कॉन्ट्रेक्ट के तहत पहली फिल्म के लिए एक्टर को बैनर 30 लाख रुपए दे रहा था। पहली फिल्म हिट होने के बाद दूसरी फिल्म के लिए 60 लाख और तीसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ का कॉन्ट्रेक्ट था।

सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्योमकेश बख्शी' की थी। शेखर कपूर अपनी फिल्म 'पानी' में सुशांत को लेना चाहते थे। इसे आदित्य चोपड़ा ही प्रोड्यूस करने वाले थे लेकिन कई वजहों से फिल्म बन नहीं पाई। फिल्म के लिए अभिनेता ने तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। फिल्म नहीं बन पाने की वजह से सुशांत काफी परेशान हो गए थे।



और भी पढ़ें :