सुशांत सिंह राजपूत के बेडरूम की चाबी अभी तक गायब, परिवार ने उठाए सवाल

पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 सितम्बर 2020 (13:42 IST)
हमें फॉलो करें
केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही हैं वैसे-वैसे कई सवाल पहेली बनकर खड़े हो गए है। हर दिन इस केस में कोई ऐसा खुलासा होता जो मामले को और ज्यादा गंभीर बना देता है।

14 जून को सुशांत अपने कमरे में मृत पाए गए थे। उस दिन उन्होंने अपना कमरा अंदर से लॉक किया हुआ था। सिद्धार्थ पिठानी ने एक चाबी वाले को बुलाया था और फिर उसने आकर कमरे का लॉक तोड़ा था। सुशांत की मौत को तीन महीने होने जा रहे हैं लेकिन अभी तक उनके कमरे की चाबी नहीं मिली है।
खबरों के अनुसार, सुशांत की बहनों ने कमरे की चाबी गुम होने पर चिंता जताई थी। जब सुशांत के परिवार को फ्लैट का सामान सौंपा गया, तो उसमें चाबी नहीं थी। अब सुशांत के परिवार ने दावा किया है कि उन्हें अभी तक कमरे की चाबी नहीं मिली है और न ही ये मकान मालिक को सौंपी गई है।

इसी बात को लेकर सुशांत की बहनों ने सीबीआई को पत्र लिखा है। वहीं इस मामले पर सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह का भी बयान आया है। उन्होंने इस मामले को बेहद गंभीर बताया है।

विकास सिंह ने कहा है कि अगर सुशांत के कमरे की चाबी खो गई है, और ऐसी कोई बात सामने आई हैं तो ये काफी गंभीर मामला है। क्योंकि, जिस कमरे में सुशांत का निधन हुआ उसमें पता नहीं पीछे से कितने लोग गए होंगे। उन्होंने सबूत मिटाने की शायद कोशिश भी की होगी। बाद में कमरे को दोबारा लॉक कर दिया होगा।
अगर सुशांत ने रूम अंदर से लॉक किया था तो उसकी चाबी कमरे के अंदर ही कहीं होनी चाहिए थी लेकिन वहां पर नहीं मिली। चाबी के बारे में न ही सिद्धार्थ पिठानी को कोई जानकारी है और न ही सुशांत के यहां काम करने वाले किसी को। तो सवाल है कि चाबी आखिर गई कहां?

बताया जा रहा है कि सीबीआई अब सुशांत के कमरे की चाबी के बारे में पड़ताल कर रही है। सीबीआई सुशांत के कमरे का लॉक तोड़ने वाले शख्स से पूछताछ की है। चाबी वाले ने बताया था कि सिद्धार्थ पिठानी ने फोन कर उसे बुलाया था। वो नहीं जानता कि जिस कमरे का लॉक वो तोड़ रहा है वो सुशांत सिंह राजपूत का कमरा है।




और भी पढ़ें :