सुपरस्टार सिंगर 2 : जया प्रदा ने ताजा की अपने मशहूर गाने 'डफली वाले' की यादें

पुनः संशोधित शनिवार, 25 जून 2022 (12:09 IST)
हमें फॉलो करें
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय किड्स बेस्ड सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' सप्ताह दर सप्ताह युवा गायन प्रतिभाओं के कुछ सबसे शानदार प्रदर्शनों के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। और, अब इस शो का दूसरा संस्करण इस वीकेंड एक और शानदार संगीत समारोह के लिए तैयार है, जिसमें जानी-मानी अभिनेत्री जया प्रदा स्पेशल गेस्ट बनकर शामिल हो रही हैं।


'जया प्रदा स्पेशल' में अपनी खूबसूरती और परफॉर्मेंस से भारतीय सिनेमा में हमेशा के लिए अपनी छाप छोड़ने वाली इस एक्ट्रेस को सेलिब्रेट किया जाएगा, जहां कंटेस्टेंट्स उनके कुछ मशहूर गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। जहां जया प्रदा अब तक के बेस्ट बच्चों की परफॉर्मेंस का मजा लेती नजर आएंगी, वहीं वो बॉलीवुड में अपने दिनों के कुछ दिलचस्प किस्से भी बताएंगी।

इस शाम के खास आकर्षणों में से एक होगा कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज़ की शानदार परफॉर्मेंस, जो अपनी कैप्टन अरुणिता कांजीलाल के साथ 'तुमसे बढ़कर दुनिया में' और 'डफली वाले' गाएंगे। मोहम्मद फैज़ ने अपने गाने से न सिर्फ इस एक्ट्रेस को बेहद प्रभावित किया, बल्कि वो उन्हें पुरानी यादों के सफर पर भी ले गए जो उनके दिल के बेहद करीब है।

लोकप्रिय गीत 'डफली वाले' ने अपने समय में बहुत सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं, और ये गाना जया प्रदा को फिल्म सरगम की शूटिंग के दिनों की याद दिला देगा। इस बारे में बात करते हुए जया प्रदा ने कहा, मुझे समय में वापस ले जाने और मुझे अपने प्रिय को-स्टार स्वर्गीय ऋषि कपूर की याद दिलाने के लिए शुक्रिया। 'डफली वाले' गाना मेरे लिए सबसे खास म्यूज़िकल पीस में से एक है और इसके पीछे एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है।

उन्होंने कहा, फिल्म 'सरगम' में पहले से ही बहुत सारे गाने थे, इसलिए निर्माता इस गाने की शूटिंग के लिए ज्यादा उत्सुक नहीं थे। लेकिन हमारे निर्देशक विश्वा जी ने गाने की शूटिंग पर जोर दिया और आखिरकार हमने ये गाना शूट कर लिया। डफली वाले एक करोड़ का बड़ा हिट बन गया। अब भी लोग इसे सुनते हैं। असल में वो मुझे जया प्रदा से ज्यादा 'डफली वाले' की अभिनेत्री के रूप में पहचानते हैं।
जज हिमेश रेशमिया ने भी कहा, यह एक बहुत ही दुर्लभ मामला रहा है, जहां थिएटर में कोई गाना फिर से बजाया गया। दर्शकों की भीड़ ने यह मांग की थी कि फिल्म रोककर डफली वाले को दोबारा चलाएं और फिर फिल्म शुरू करें। इस गाने का अलग ही क्रेज़ है। इस गाने के बिना कोई भी फंक्शन पूरा नहीं होता है।

उन दोनों की परफॉर्मेंस के बाद, जया प्रदा जज हिमेश रेशमिया के साथ अरुणिता और मोहम्मद फैज द्वारा गाए गए अपने प्रसिद्ध गीत 'डफली वाले' पर डांस करने के लिए मंच पर आएंगी, और कैप्टन्स डफली बजाते नजर आएंगे। ये वाकई एक शानदार एक्ट होगा, जिसे आप कतई मिस नहीं करना चाहेंगे।



और भी पढ़ें :