शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sunny leones pan card was misused to take out a loan
Written By
Last Modified: शुक्रवार, 18 फ़रवरी 2022 (13:40 IST)

सनी लियोनी के साथ हुई ठगी, एक्ट्रेस के पैन कार्ड पर लिया गया लोन

सनी लियोनी के साथ हुई ठगी, एक्ट्रेस के पैन कार्ड पर लिया गया लोन - sunny leones pan card was misused to take out a loan
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गईं। एक्ट्रेस के पैन कार्ड का इस्तेमाल करके किसी ने लोन ले लिया है। इस बात की जानकारी सनी लियोनी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

 
सनी लियोनी ने बताया कि उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल करके किसी ने 'धनी एप' के जरिए 2000 रुपए का लोग लिया। इसके बाद से ही उनका सिबिल स्कोर खराब हो गया। इसके खिलाफ उन्होंने संबंधित कंपनियों से शिकायत की। 
 
सनी लियोनी ने इसकी शिकायत करते हुए धनी एप को मैनेज करने वाले इंडिया बुल्स होम लोन और इंडिया बुल्स सिक्योरिटीज को टैग किया था। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में कहा कि इंडिया बुल्स सिक्योरिटी लिमिटेड इस मामले में उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है।
 
हालांकि कुछ वक्त के बाद कंपनी ने सनी लियोनी से संपर्क किया और उनकी परेशानी का समाधान किया। इसके बाद सनी ने अपने उन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया जिसमें उन्होंने अपनी शिकायत लिखी थी। और कंपनी को धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट किया।
 
सनी लियोनी ने कंपनी को उनकी मदद करने के लिए शुक्रिया कहते हुए लिखा, थैंक यू IVL सिक्योरिटी, IBहोमलोन्स, CIBIL ऑफीशियल इस समस्या को हल करने के लिए औऱ मुझे ये भरोसा देने के लिए कि फिर दोबारा ऐसा कभी नहीं होगा। मुझे पता है कि आप सब हम सभी का ख्याल रखते हैं। और आगे भी रखेंगे। कोई भी इस तरह की समस्या से जूझना नहीं चाहता है।
ये भी पढ़ें
लॉक अप : कंगना रनौट की जेल में बंद होगा यह कॉमेडियन, क्या आपने पहचाना?