सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिेनेता के बेटे की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में करण देओल अपनी को-स्टार सहर बाम्बा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सहर की भी डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी रोमांटिक फिल्म कहा जा रहा है।
ALSO READ:
टीवी एक्टर हुआ एटीएम धोखाधड़ी का शिकार, अकाउंट से निकाले 50 हजार रुपए


2 मिनट 17 सेकंड के ट्रेलर में सबसे बड़ा हाईलाइट लोकेशन शूट है। सिनेमेटोग्राफी कमाल की है। फिल्म की शूटिंग लद्दाख और हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में हुई है।

ट्रेलर में करण और सहर हिमाचल प्रदेश की बर्फीली वादियों के बीच एडवेंचर कर रहे हैं। ट्रेलर की सबसे खास बात इसका एक्शन है, जिसे देखकर सनी देओल की याद आ जाएगी। करण देओल की आवाज और चेहरा यंग सनी देओल जैसा लग रहा है।
ट्रेलर
में दिखाया गया है कि सहर और करण की मुलाकात एक ट्रिप के दौरान होती है। वे साथ में कैंपिंग और खतरनाक एडवेंचर्स एक्टिविटी करते हैं। पहले वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते, लेकिन बाद में दोनों में प्यार हो जाता है। ट्रेलर में करण का रोमांटिक और एक्शन दोनों अवतार दिखाए हैं।
इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल कर रहे हैं। पल पल दिल के पास का ट्रेलर पहले 4 सितंबर को रिलीज होने वाले थाल लेकिन मुंबई में हो रही भारी बारिश के चलते इसे पोस्टपोन करना पड़ा। ट्रेलर 5 सितंबर गुरुवार को रिलीज किया गया। यह फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज
होने जा रही है।



और भी पढ़ें :