स्पाइडर मैन नो वे होम का जबर्दस्त क्रेज, सुबह 4 बजे से शुरू हो जाएंगे शो

Last Updated: बुधवार, 15 दिसंबर 2021 (14:31 IST)
हमें फॉलो करें
: इस समय सिनेमाघरों की हालत खराब है। सूर्यवंशी के बाद आई कोई सी भी फिल्म खास नहीं चली। अंतिम, सत्यमेव जयते 2, तड़प, चंडीगढ़ करे आशिकी से बॉलीवुड को आशाएं थीं, लेकिन कलेक्शन उम्मीद से कम रहे। अब सारी उम्मीद स्पाइडर मैन : नो वे होम से है। यह हॉलीवुड मूवी 16 दिसम्बर को भारत में कई भाषाओं में डब होकर रिलीज हो रही है। इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज है और रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग हुई है। ऐसी बुकिंग तो सूर्यवंशी की भी नहीं हुई थी। 
फिल्म का इतना जबरदस्त क्रेज है कि सिनेमाघर वाले इसका पूरा फायदा उठाने में लगे हुए हैं। मुंबई में सुबह 4 बजे से फिल्म के शो शुरू हो जाएंगे तो ठाणे में 5 बजे से। ऐसा ही क्रेज दिल्ली, इंदौर, चेन्नई, कोलकाता और अन्य शहरों में भी है। 
 
जिस तरह से एडवांस बुकिंग हुई है उसे देख माना जा सकता है कि फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। हालांकि महाराष्ट्र में सिनेमा अभी भी 50 प्रतिशत कैपिसिटी से चल रहे हैं और कोविड का भी डर दर्शकों के मन में है, फिर भी उम्मीद कायम है। 
इन रिकॉर्ड पर रहेगी निगाह
हॉलीवुड मूवी की बात की जाए तो एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने पहले दिन 31.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन भारत में किया था। एवेंजर्स एंडगेम ने 53.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन भारत में पहले दिन किया था। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह प्री-कोविड दौर था। 
फिर भी माना जा सकता है कि स्पाइडरमैन इनसे आगे निकल सकती है। भारत ही नहीं पूरी दुनिया में इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज है और पहले दिन के कलेक्शन जबरदस्त होने वाले हैं। 



और भी पढ़ें :