1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. karan johar statement after slammed for corona party says my home not a hotspot
Written By
पुनः संशोधित: बुधवार, 15 दिसंबर 2021 (13:15 IST)

क्या करण जौहर की पार्टी में फूटा 'कोरोना बम'? फिल्ममेकर ने सफाई में कही यह बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पर एक बार फिर कोरोना का कहर टूट पड़ा है। बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। बीते सोमवार को करीना कपूर और अमृता अरोरा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और सोशल खान की पत्नी सीमा खान भी कोरोना संक्रमित पाई गईं।

 
वहीं फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना बम फूटने के बाद फिल्ममेकर करण जौहर सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही है कि ये सभी सेलेब्स करण जौहर के घर हुए एक पार्टी में कोरोना की चपेट में आए हैं। ऐसे में करण जौहर महामारी के दौर में पार्टी आयोजित करने के कारण सवालों के घरे में आ गए। 

 
करण जौहर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रही हैं। वहीं अब फिल्ममेकर ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है। करण जौहर ने सोशल मीडिया परएक पोस्ट शेयर किया है।
 
करण जौहर ने लिखा, मैंने, मेरी फैमिली और घर पर मौजूद सभी लोगों ने आरटीपीसीआर टेस्ट कराया। भगवान की कृपा से हम सभी कोरोना निगेटिव निकले। मैंने तो सेफ्टी के मकसद से कल दो बार अपना कोरोना टेस्ट कराया पर मैं दोनों बार ही निगेटिव किला। मैं शहर को सुरक्षित रखने की बड़ी कोशिशों की सराहना करता हूं। उन्हें मेरा सलाम है। 
 
उन्होंने लिखा, मैं मीडिया के कुछ मेंबर्स को साफ करना चाहता हूं कि 8 लोगों की गैदरिंग को पार्टी नहीं कहते हैं। मेरा घर जहां पर कोविड के सभी प्रोटोकॉल को फॉलो किया जाता है, वो कोविड का हॉटस्पॉट नहीं है। हम सभी जिम्मेदार लोग है। हर वक्त मास्क पहनते है। किसी ने भी महामारी को हल्के में नहीं लिया है। मेरी अपील है कि अपनी रिपोर्टिंग पर थोड़ा संयम रखें, बिना फैक्ट्स के रिपोर्ट करने से बचें।
 
बता दें कि ये बीते दिनों करीना कपूर, अमृता अरोरा, सीमा खान और महीप कपूर करण जौहर के घर पर हुई पार्टी में पहुंची थीं। इसके बाद ही ये सभी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। बीएमसी ने अपने एक बयान में कहा है कि सीमा पहली वो इंसान थीं, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आईं। उनके बाद करीना कपूर और अमृता अरोरा की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आईं।
 
ये भी पढ़ें
स्पाइडर मैन नो वे होम का जबर्दस्त क्रेज, सुबह 4 बजे से शुरू हो जाएंगे शो