सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों छोड़ी थी कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’

Last Updated: मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 (12:39 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ भी काफी विवादों में रही थी। पहले तो इस फिल्म से डायरेक्टर कृष ने खुद को अलग किया, उसके बाद एक्टर भी इस फिल्म को बीच में छोड़ कर चले गए। अब इस फिल्म को लेकर सोनू सूद ने खुलकर बात की है। सोनू ने बताया कि किस वजह से उन्होंने कंगना की फिल्म छोड़ी थी।



सोनू ने कहा, “कंगना रनौत कई सालों से मेरी दोस्त रही हैं और मैं उन्हें हर्ट नहीं करना चाहता। लेकिन, अगर मणिकर्णिका छोड़ने के बारे में बात करें तो मैं कहना चाहूंगा कि मैंने फिल्म का काफी हिस्सा शूट कर लिया था। मैंने डायरेक्टर से पूछा कि क्या हमें फिर शूटिंग करनी पड़ेगी। इस पर डायरेक्टर ने कहा कि उन्हें एक मेल मिला है, जिसमें कहा गया है कि अब वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।”



एक्टर ने आगे बताया, “जब मैंने इस बारे में कंगना से बात की तो उन्होंने कहा कि वो अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी और इसमें मैं उसे सपोर्ट करूं। मैंने कहा, मैं तुम्हें सपोर्ट करूंगा लेकिन हमें फिल्म के डायरेक्टर को वापस लाना होगा क्योंकि इस फिल्म पर उन्होंने बहुत मेहनत की है लेकिन कंगना ने मेरी बात नहीं मानी।”




‘दबंग’ एक्टर आगे बताते हैं, “जब मैंने फिल्म के सीन्स देखे तो पता चला कि जिन सीन्स को मैंने नैरेट किया था, वो फिल्म में हैं ही नहीं। मेरे 80 प्रतिशत सीन्स कट चुके है। मैंने फिर कंगना से बात की तो उन्होंने कहा कि वो इसे अलग तरह से शूट करना चाहती हैं।”



सोनू सूद बताते हैं, “इसलिए मैंने उनसे कहा कि वह मेरी अच्छी दोस्त हैं लेकिन जो वह कह रही हैं मैं वो करने में कम्फर्टेबल नहीं हूं। मैंने पुरानी स्क्रिप्ट और डायरेक्टर को हां कहा था लेकिन मैं प्रॉजेक्ट से निकलना बेहतर समझा। मैंने इस बारे में बात तक नहीं की। मैंने फिल्म को 4 महीने दिए थे और इसके लिए कुछ प्रॉजेक्ट्स छोड़ भी दिए थे। मुझे बहुत दुख हुआ था लेकिन मैंने कुछ कहा नहीं।”



सोनू ने जब फिल्म छोड़ी तो ये चर्चा भी थी कि सोनू फीमेल डायरेक्टर के अंडर काम नहीं करना चाहते। इस पर सोनू ने कहा कि उन्हें फीमेल डायरेक्टर से कोई दिक्कत नहीं थी क्योंकि वह फराह खान के साथ भी काम कर चुके थे।



और भी पढ़ें :