फैन के पिता की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, मुंह के कैंसर का कराया इलाज

Last Updated: शनिवार, 26 सितम्बर 2020 (12:17 IST)
बॉलीवुड एक्टर महामारी के इस दौर में लोगों के मसीहा साबित हो रहे हैं। सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया। इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया।
वहीं सोनू सूद पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस की आपबीती सुनते हैं और फिर उनकी तत्काल मदद भी करते हैं। सोनू सूद ने अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बना ली है। एक्टर कुछ ना कुछ कर लोगों की जिंदगी में खुशियां भर रहे हैं।

अब सोनू सूद की वजह से एक शख्स की जान बच गई है। सोशल मीडिया पर सोनू के फैन ने बताया था कि उनके पिता को है। वे लिखते हैं- 'सर मेरे पिता 10 महीनों से मुंह के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। लेकिन आज मैंने अपने पिता को मुस्कुराते हुए देखा। ये सिर्फ और सिर्फ आपकी वजह से हो पाया है। मेरे पिता का ट्रीटमेंट शुरू होने जा रहा है। अपना हाथ हमेशा हम पर बनाए रखें।'
अब फैन के इस मैसेज से सोनू सूद की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्हें इस बात की काफी खुशी है कि उनके फैन के पिता अब ठीक हो जाएंगे। वे भावुक अंदाज में फैन को जवाब में लिखते हैं- 'पिता की तो पूरी दुनिया में सबसे अच्छी मुस्कान होती है।'
सोनू सूद का ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनकी वजह से क्योंकि एक और शख्स की जिंदगी बदल गई है, इसलिए हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है। इससे पहले सोनू ने एक लड़की की कोचिंग के लिए मदद दी थी। लड़की का कहना है कि वो दिल्ली पुलिस में भर्ती होना चाहती है, लेकिन कोचिंग के लिए पैसा नहीं है।

सोनू सूद ने लिखा, हो गया आपकी कोचिंग का इंतजाम। दिल्ली पुलिस की अच्छी ट्रेनिंग कर देश की सेवा कीजिए। जय हिंद। सोनू सूद ने इस तरह लड़की की मदद करने में जरा भी देर नहीं लगाई।



और भी पढ़ें :