फ्री में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मुहैया करवा रहे Sonu Sood, एक कॉल पर पहुंचेगा घर

पुनः संशोधित सोमवार, 17 मई 2021 (14:56 IST)
देशभर में का प्रकोप देखने को मिल रहा है। महामारी के इस दौर में कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर भी दिन रात लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। सोनू सूद हर जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं।

हाल ही में सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में सोनू कहते हैं, ऑक्सीजन कन्संट्रेटर आपके शहर में पहुंचाने की कोशिश हो रही है। दिल्ली में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए और सबसे ज्यादा दिल्ली में हमने लोगों को खोया, जो मुझ तक पहुंचे।

उन्होंने कहा, इसलिए हम दिल्ली के लिए एक नंबर जारी कर रहे हैं। उस पर अगर आप कॉल करते हैं, तो हमारी कंपनी से कोई शख्स ऑक्सीजन कन्संट्रेटर आपके घर पर उपलब्ध करा देगा। ये सेवा बिल्कुल मुफ्त और निशुल्क है। जब कभी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की आपकी जरूरत पूरी हो जाए, तो कृप्या उसे लौटा दें ताकि ये किसी अन्य शख्स की जिंदगी बचा सके। ये छोटी सी भेंट आपके शहर के लिए है। कहावत है, जो जरूरत में काम आता है, वही सबसे बड़ा होता है।
जब जरूरतमंद लोग हर तरफ से हताश हो जाते हैं तो वे सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाते हैं। सूद भी हर जरूरतमंद की उम्मीद को नहीं टूटने देने की हरसंभव कोशिश करते हैं।




और भी पढ़ें :