शुक्रवार, 19 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. mask turned into trouble for raveena tandon missing her red lipstick
Written By
Last Modified: सोमवार, 17 मई 2021 (15:20 IST)

'रेड लिपस्टिक' को मिस कर रहीं Raveena Tandon, तस्वीर शेयर कर कही यह बात

'रेड लिपस्टिक' को मिस कर रहीं Raveena Tandon, तस्वीर शेयर कर कही यह बात - mask turned into trouble for raveena tandon missing her red lipstick
देश में कोरोनावायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। इस महामारी से बचने के लिए सरकार लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग रखने की सलाह दे रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन कोविड-19 महामारी के पिछले एक साल से अपने चेहरे को मास्क से ढके हुए हैं और अपनी पसंदीदा लाल लिपस्टिक नहीं लगा पा रही हैं।

 
रवीना ने इंस्टाग्राम पर अपने मन की बात जाहिर की है। अभिनेत्री ने रेड कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर के साथ लाल लिपस्टिक लगाए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। 
 
इन तस्वीरों के साथ रवीना ने कैप्शन में लिखा, 'हैलो! मैं लाल रंग को याद कर रही हूं। पिछले पूरे साल मास्क में ढके रहने के साथ, और अभी भी ऐसा करना जारी है। रेड लिपस्टिक एक्शन थोड़ा सा याद आ रहा है।
 
रवीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इस बारे में बात की कि वह अपने काम को कितना याद कर रही हैं जो महामारी के कारण रुका हुआ है।
 
बता दें कि रवीना टंडन बहुचर्चित फिल्म केजीएफ 2 में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त भी जुड़े हैं। इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 
 
ये भी पढ़ें
कभी सेट पर Jackie Shroff के कपड़े और जूते संभालते थे Salman Khan, ऐसे मिला पहला ब्रेक