अनुपमा के किरदार काव्या में भावनाओं के कई रंग निभाने को मिलते हैं : मदालसा शर्मा

Last Updated: सोमवार, 17 मई 2021 (14:58 IST)
 
वह प्यारी, स्मार्ट, चुटीली और कभी-कभी थोड़ी बदमाश हो सकती है, लेकिन यही उसके चरित्र की सुंदरता है और वह इसे पूर्णता के साथ निभाती है। मदालसा शर्मा द्वारा राजन शाही की "अनुपमा" में काव्या की भूमिका ने दर्शकों को उनसे नफरत करने के लिए प्रेरित किया है। और वह कहती है कि वे हमेशा उसके रील अवतार से अप्रत्याशित बातों की उम्मीद कर सकते हैं।  > यह पूछे जाने पर कि उन्हें अपने किरदार को निभाने की प्रेरणा कहां से मिली, उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैंने काव्या के बारे में बहुत कुछ सीखा और समझा है। मैं केवल इस बात को ध्यान में रखती हूं कि 'काव्या' 'काव्या' होने के नाते जिस स्थिति में हैं, उस पर कैसे प्रतिक्रिया देंगी और उसी के अनुसार काम करेंगी।"> ऐसा रोल पाना सौभाग्य की बात
"भावनाओं के बहुत सारे रंग हैं जो मुझे काव्या के रूप में निभाने को मिले हैं। जब मैं दृश्यों को पढ़ती हूं, तो मुझे लगता है कि काव्या के बारे में बहुत कुछ है जो हर दृश्य में सामने आता है, दिखाने के लिए बहुत कुछ है, खेलने के लिए बहुत कुछ है। एक अभिनेता के रूप में यह एक ऐसी भूमिका पाने का सौभाग्य है जो आपको हर एपिसोड में कुछ अलग देने का मौका देता है।"
 


लुक के पीछे कड़ी मेहनत
खैर, यह केवल विभिन्न भावनाएं नहीं हैं जो वह ऑन-स्क्रीन चित्रित करती हैं, यह उनकी ग्लैमरस शैली भी है जो उनके चरित्र को अलग बनाती है। "दर्शकों ने शो में मेरे लुक को पसंद किया है, और मैं अपने हर लुक के पीछे उनकी कड़ी मेहनत के लिए हमारे स्टाइलिस्ट और क्रिएटिव की आभारी हूं। जब किसी किरदार के लुक की बात आती है, तो उसके व्यक्तित्व और ‍किरदार पर ध्यान दिया जाता है। हमारी टीम द्वारा मेरे लुक पर बहुत अच्छी तरह से काम किया गया है और यहां तक ​​​​कि मैं भी समय-समय पर अपने कुछ इनपुट जोड़ती हूं," मदालसा ने कहा।
 
फैंस का प्यार आगे बढ़ाता है
अपने किरदार को इतना प्यार देने के लिए मदालसा अपने प्रशंसकों की आभारी हैं, और उन्होंने कहा, "मेरे शो को देखने वाले और मेरे काम को पसंद करने वाले मेरे सभी प्रशंसकों के लिए मेरे दिल की गहराइयों से बहुत-बहुत धन्यवाद। आपका प्यार और समर्थन का मतलब मेरे लिए दुनिया है। मैं हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों से प्यार करती हूं और उन्हें संजोती हूं। आपका प्यार मुझे आगे बढ़ाता है!"




और भी पढ़ें :