सोनू सूद ने बचाई 22 कोरोना मरीजों की जान, आधी रात किया ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम

Last Updated: बुधवार, 5 मई 2021 (17:48 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर के इस दौर में जरूरतमंद लोगों तक हर संभव मदद कर रहे हैं। सोनू सूद के पास देश के किसी भी हिस्से से मदद के लिए फोन आता है तो वो फौरन सहायता के लिए अपनी टीम के साथ जुट जाते हैं। वे लोगों के लिए अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और प्लाज्मा की व्यवस्था में लगे हुए हैं।

हाल ही में सोनू सूद ने अपनी टीम के साथ मिलकर बेंगलुरू के एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे करीब 22 कोरोना मरीज़ों की मदद की है।

खबरों के अनुसार, मंगलवार की रात सोनू सूद के पास बेंगलुरू के एआरएके अस्पताल में मदद के लिए फोन आया। जानकारी मिली की अस्पताल में खत्म हो गए हैं और जिसके कारण कोरोना संक्रमित मरीज़ों की हालत गंभीर बनी हुई है।

सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के एक सदस्य को बेंगलुरू के येलाहंका इलाके के इंस्पेक्टर एमआर सत्यनारायण ने फोन किया। इस दौरान उन्होंने एआरएके अस्पताल में बुरी हालत के बारे में बताया और मदद की गुहार लगाई। इंस्पेक्टर ने बताया कि अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते पहले ही दो मरीज़ों की मौत हो चुकी है। उन्हें जल्द ही 22 लोगों के लिए सिलेंडर की जरूरत है।
जानकारी मिलते है सोनू सूद अपनी टीम के साथ मदद पहुंचाने के लिए जुट गए और उन्होंने कुछ ही घंटों में 15 ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम कर लिया। सोनू ने अपने सभी जानकारों से संपर्क किया और उनकी टीम ने 15 ऑक्सीजन सिलेंडर अस्पताल तक पहुंचा दिए।


सोनू सोदू ने इस मामले में शामिल उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, पिछले रात इतनी सारी जिंदगियां बचाने में शामिल उन सभी लोगों को धन्यवाद। ये टीम की ही सक्र‍ियता है जो मुझे आगे बढ़कर लोगों के जिंदगी में बदलाव लाने को प्रोत्साहित करती रहती है। मैं हशमत पर बहुत गर्व महसूस करता हूं जो मेरे साथ हर पल संपर्क में था और पूरी टीम पर भी जिन्होंने मदद की।



और भी पढ़ें :