दबंग 3 के सेट पर बैन हुए स्मार्टफोन, इस वजह से सलमान खान ने दिया सख्त निर्देश

बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी साईं मांजरेकर भी नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म को लेकर सलमान खान ने एक स्पेशल ऑर्डर जारी किया है। इस ऑर्डर के मुताबिक, फिल्म के सेट पर सेलफोन पर बैन होगा। खबरों के अनुसार, इस बैन का कारण है कि सलमान इस फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी के लुक को छिपाना चाहते हैं।
खबरों के मुताबिक साई के लुक को छिपाकर रखने की कोशिश की जा रही है। उन्हें सलाह दी गई है कि वे पब्लिक प्लेस में ज्यादा ना निकलें क्योंकि इससे उनकी तस्वीर के पब्लिक में वायरल होने की संभावना बढ़ सकती है।

सलमान खान खुद उनके पहले लुक को सोशल मीडिया पर रिवील करना चाहते हैं। किसी भी तरह की परेशानी या साई का लुक सामने आने से बचाने के लिए मेकर्स ज्यादा सावधानी बरत रहे हैं। क्रू मेम्बर्स को सेट पर अंदर आने से पहले अपना फोन जमा करना होता है।
मेकर्स इतनी सावधानी इसलिए भी बरत रहे हैं क्योंकि माहेश्वर में गाने की शूटिंग के दौरान एक वीडियो लीक हो गई थी। इस बार मेकर्स कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

साई इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की कहानी जब फ्लैशबैक में होगी और सलमान युवा होंगे उस दौर में वे सलमान खान के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी।

दबंग 3' को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैँ। इस फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार फिर से निभाते दिखेंगे। ये एक सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी है। जिसकी पहली दो फिल्में हिट रही हैं।




और भी पढ़ें :