सिद्धार्थ शुक्ला के काम आ रहा लॉकडाउन में बिग बॉस 13 का अनुभव

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 मार्च 2020 (12:26 IST)
के चलते पूरे देश को मंगलवार से 21 दिनों के लिए किया जा चुका है। ऐसे में तमाम बॉलीवुड और टीवी स्टार्स घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं। विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी इस समय अपने घर पर ही है और परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।
हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने लॉकडाउन के अनुभव को साझा किया। सिद्धार्थ ने कहा- मैं अपने परिवार में फैमिली के साथ हूं। जब हम बिग बॉस में लॉक हुए थे तो वहां पर सब अजनबी थे, यहां तो हमें घर में अपने करीबियों के साथ वक्त बिताने को मिल रहा है।
हम पुरानी बातें करते हैं, मां की किचन में मदद करता हूं। बिग बॉस के घर में रहने के कारण में घर के काम कर पाता हूं। हम लोग घर के अंदर ही रह रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि पूरा हाइजिन मेंटेन करें।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वह किचन में रोटी बनाते दिखाई दिए थे। बिग बॉस 13 में ही उन्होंने खाना बनाना सीखा था जो उनके काम आ रहा है।

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना ‘भुला दूंगा’ रिलीज हुआ है। इसमें दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है। दोनों के बीच का रोमांस भी काफी बेहतरीन दिखाया गया है। फैन्स को यह गाना काफी पसंद भी आया है और वह दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं।





और भी पढ़ें :