1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sidharth malhotra kiara advani spotted together amid breakup rumours
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 4 मई 2022 (13:39 IST)

ब्रेकअप की खबरों के बीच साथ नजर आए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बीच दोनों को साथ में स्पॉट किया गया, जिसके बाद इस कपल की ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया है। दरअसल, कियारा और सिद्धार्थ अर्पिता खान के घर हुई ईद की पार्टी में साथ में पहुंचे थे।

 
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ पैपराजी के सामने पोज करते दिखाई दिए। दोनों पार्टी में भी साथ ही अंदर गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि पहले कियारा आडवाणी पहुंचीं। कियारा ने पैपराजी को पोज दिए।
 
इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एंट्री मारी और कियारा उनके साथ अंदर चली गईं। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था, मानों ये दोनों अब भी प्यार में है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस दौरान काले रंग के कुर्ता पायजामा पहन रखा था। वहीं कियारा व्हाइट और ब्राउन रंग के टॉप और पैंट में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने एक लंबे श्रग को ड्रेस के साथ डाला हुआ था।
 
बात करें वर्क फ्रंट की तो कियारा आडवाणी इन दिनों कार्तिक आर्यन संग अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स भी पाइपलाइन में है। सिद्धार्थ के पास योद्धा, मिशन मजनू और थैंक गॉड जैसी फिल्में भी हैं।
 
ये भी पढ़ें
दादासाहेब फाल्के फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स : सूर्या की 'जय भीम' बनी बेस्ट फिल्म