‘हम तुम एंड देम’ के ट्रेलर में अपने इंटीमेट सीन्स देखकर डर गई थीं श्वेता तिवारी, अब बताया बेटी का शॉकिंग रिएक्शन

Last Updated: सोमवार, 9 दिसंबर 2019 (18:31 IST)
टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर सभी के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ‘हम तुम एंड देम’ के जरिये डिजिटल दुनिया में कदम रख चुकी हैं। के इस सीरीज में श्वेता तिवारी ने एक्टर के साथ जमकर इंटीमेट और किसिंग सीन दिेए हैं। अपने करियर में श्वेता ने पहली बार किसिंग सीन्स किए हैं। हाल ही में श्वेता ने एक इंटरव्यू में बताया कि वेब सीरीज में उनके बोल्ड सीन्स को देखने के बाद उनका और उनकी बेटी पलक का कैसा रिएक्शन था।
श्वेता ने कहा, “जब इस सीरीज का प्रोमो लाइव हुआ तो मैं थोड़ी डर गई थी। मैंने क्रिएटिव टीम को फोन किया और पूछा ये क्या है?”

एक्ट्रेस ने आगे बताया, “मुझे ट्रेलर पसंद नहीं आया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ये ट्रेलर मैं अपनी मां, परिवार और अपने दोस्तों को कैसे दिखाऊं। फिर मैंने अपनी बेटी को ये ट्रेलर भेजा और उसे ईमानदारी से इस ट्रेलर पर राय देने के लिए कहा।”

abc
लेकिन श्वेता की बेटी पलक ने जो रिएक्शन दिया, वो उनके लिए वाकई शॉकिंग था।
श्वेता ने बताया, “मेरी बेटी ने कहा- वाह! मां ट्रेलर बहुत ही शानदार है। इसेक बाद मैंने क्रिएटिव टीम को दोबारा फोन किया और उन पर चिल्लाने के लिए सॉरी कहा। मैंने क्रिएटिव को बताया कि ट्रेलर अच्छा है। इसके बाद मैंने ये ट्रेलर शेयर किया।

देखें ट्रेलर-


बता दें कि श्वेता तिवारी पिछली बार साल 2015 में टीवी सीरियल ‘बेगुसराय’ में नजर आई थीं। अब तीन साल बाद श्वेता ने शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ से छोटे पर्दे पर वापसी की है।



और भी पढ़ें :