मीका सिंह के सपोर्ट में उतरीं शिल्पा शिंदे, बोलीं- मैं भी पाकिस्तान जाकर परफॉर्म करूंगी

पिछले दिनों बॉलीवु़ड सिंगर के पाकिस्तान में जाकर परर्फोर्म करने पर जमकर बवाल मचा था। मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई द्वारा बैन लगाया गया था। हालांकि बाद में मीका के माफी मांगने के बाद सिंगर पर लगा बैन हटा भी दिया गया।

लेकिन यह विवाद अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। मीका सिंह के मांफी मांगने के बाद एक बार फिर से बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे ने इस मामले को हवा दे दी है। शिल्पा के फैन पेज पर उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस मीका के समर्थन में बोल रही हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पा शिंदे मीका सिंह के पड़ोसी मुल्क में परर्फोर्म करने पर उनका सपोर्ट करते हुए कह रही हैं कि 'पाजी आपने कोई गलती नहीं की है। ना ही कोई आपको बैन कर सकता है। ये बैन शब्द बिल्कुल गलत है। सुरेश गुप्ता जैसे कई गुप्ता पड़े हैं। इनका खुद का कोई वजूद नहीं है।'

शिल्पा ने कहा, मेरी कंट्री यदि मुझे वीजा देती है और वहां की कंट्री मेरा वेलकम करती है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी और वहां परफॉर्म करूंगी। क्योंकि यह मेरा हक बनता है। मुझे कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि मैं एक आर्टिस्ट हूं और आर्टिस्ट को आप ऐसे बैन नहीं कर सकते। मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी मीडियम की जरूरत नहीं है। मैं रास्ते पर स्टेज बनाकर वहां परफॉर्म कर पैसे कमा सकती हूं। इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती। किसी का बाप मुझे नहीं रोक सकता और न ही किसी को रोक सकता है।
शिल्पा ने मीका का सपोर्ट करते हुए कहा, मैं आपके साथ हूं और आपके साथ काम करूंगी। बहुत सारे आर्टिस्ट हैं जो आपके साथ काम करेंगे, वैसे आपको काम देना हो तो आप दे सकते हैं।

मीका सिंह ने पाकिस्तान में अपनी परफॉमेंस पर कहा था कि जो भी उन्होंने किया वो जानबूझ कर नहीं था। मेरा किसी को भी दुख पहुंचाने का इरादा बिल्कुल भी नहीं था। पाकिस्तान में मेरी परफॉर्मेंस किसी की डिमांड पर नहीं थी। ये महज एक इत्तफाक था कि जब मेरी वहां परफॉर्मेंस होनी थी उसी समय आर्टिकल 370 पर विवाद हो गया। अगर मैंने कोई भी गलती की है तो उसके लिए मैं पूरे देश से माफी मांगना चाहता हूं।



और भी पढ़ें :