शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर बताया कैसे बचाई इसकी जान

बॉलीवुड की खूबसूरत और सबसे फिट अभिने‍त्री भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हो, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। शिल्पा अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके घर का नया सदस्य नजर आ रहा है।

शिल्पा के घर का नया सदस्य कोई और नहीं बल्कि एक तोता है। वीडियो में शिल्पा एक तोते के साथ नजर आ रही हैं। तोता शिल्पा को प्यार करता नजर आ रहा है। शिल्पा ने बताया कि उनके स्टाफ ने इस तोते को बचाया है। शिल्पा ने इस तोते का नाम पॉपी रखा है।
शिल्पा ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'हमें घर के पास पॉपी मिला। हमें नहीं पता ये मेल है या फीमेल, लेकिन शुक्रवार रात मेरे स्टाफ ने इसे बचाया है। शायद ये अपने घोंसले से गिर गया था। मेरे गार्डन में एक बादाम का पेड़ है जिसपर एक घोंसला है, शायद वहीं से गिरा है। इसने उड़ने की कोशिश की, लेकिन ये उड़ नही सका।

शिल्पा ने आगे लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे इस आत्मा को मैं जानती हूं और ये मुझसे बात करने की कोशिश कर रहा है। ये बहुत ही प्यारा है और जैसे ही ये ठीक हो जाएगा मैं इसे मुक्त कर दूंगी। ये तोता बहुत फ्रेंडली है इसलिए ये वीडियो शेयर किया।
शिल्पा जानवरों और पक्षियों से बेहद ही ज्यादा प्यार करती हैं। शिल्पा के घर में एक बेहद ही प्यारी बिल्ली है। जिसका नाम उन्होंने सिंबा रखा है। इसके अलावा उनके घर में एक डॉग भी है। शिल्पा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो 'सुपर डांसर 3' शो में जज की भूमिका निभा रही हैं।


और भी पढ़ें :