बिजी शेड्यूल में भी खुद को इस तरह फिट रखती हैं शिल्पा शेट्टी, एक्ट्रेस ने खोला राज

पुनः संशोधित बुधवार, 23 मार्च 2022 (12:13 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक हैं और वह अपनी हेल्थ का खास ध्यान रखती हैं। शिल्पा को जब वक्त मिलता है वह योग और एक्सरसाइज करने लगती हैं। वह फिट रहने के लिए अपने फैंस को भी मोटिवेट करती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर अक्सर योगा और एक्सरसाइज करते हुए वीडियो भी शेयर करती हैं।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कमरे में ही वर्कआउट करते दिख रही हैं। इस वीडियो में शिल्पा ऑरेंज कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने हेवी शेड्यूल के बीच अपनी फिटनेस का कैसे ध्यान रखती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, कमिटमेंट से भरे दिन में हमें फिटनेस के लिए कुछ समय निकालने से कभी नहीं रोकना चाहिए। 14 घंटे की शिफ्ट के बीच में, मैं शॉट्स के बीच में अपने समय का अधिकतम लाभ उठाने की पूरी कोशिश करती हूं। इसलिए मैंने कुछ स्क्वाट्स, नटराजसन किए।
उन्होंने लिखा, नटराजासन का अभ्यास करने से कंधे, पीठ, हाथ और पैर मजबूत होते हैं। यह पाचन तंत्र को नियंत्रित करता है; और हाथ, जांघ, पैर, कमर और पेट सहित शरीर को फैलाने के लिए बहुत अच्छा है।
फ्री स्क्वैट्स शरीर के निचले हिस्से की मांसपेशियों को मजबूत बनाने में मदद करते हैं, क्वाड्रिसेप्स, ग्लूट्स, लोअर बैक और एब्डोमिनल को मजबूत करता है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, मुझे अब काम पर वापस जाना है, लेकिन आज अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए कुछ समय निकालना सुनिश्चित करें, भले ही इसका मतलब सिर्फ 10 मिनट के लिए अपनी सांस पर ध्यान केंद्रित करना हो। स्वस्थ रहो, मस्त रहो।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने बीते दिनों फिल्म 'हंगामा 2' से बॉलीवुड में कमबैक किया है। यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। वह जल्द ही फिल्म निकम्मा और सुखी में नजर आएंगी। शिल्पा कई रियलिटी शोज को जज करती नजर आती रहती हैं।




और भी पढ़ें :