शिल्पा शेट्टी का खुलासा, बहन शमिता के बॉलीवुड डेब्यू से करने लगी थी इनसिक्योर फील

पुनः संशोधित बुधवार, 25 मार्च 2020 (12:57 IST)
शिल्पा शेट्टी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिसने कई सालों से बॉलीवुड पर राज किया है। शिल्पा शेट्टी कभी अपनी एक्टिंग और रोमांस तो कभी अपने स्टाइल के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। आज भले ही शिल्पा शेट्टी पर्दे से दूर हैं लेकिन उनके स्टाइल और फिटनेस को लेकर वह अक्सर वाहवाही बटोरती रहती हैं।
शिल्पा ने 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'बाजीगर' से अपने करियर का आगाज किया था। इसके बाद बैक टू बैक वह कई सुपरहिट फिल्में देती गईं। शिल्पा की ही तरह उनकी छोटी बहन शमिता ने भी फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन उतनी कामयाब नहीं हो पाईं जितनी कि शिल्पा।
अब शिल्पा शेट्टी ने इस बात का खु‍लासा किया है कि वह अपनी बहन शमिता शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू से असुरक्षित महसूस करने लगी थीं। शिल्पा ने ये खुलासा एक शो में किया। इस शो का नाम 'नो मोर सीक्रेट सीजन 2' है।

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि जब शमिता पैदा हुई थी तो मैं बहुत असुरक्षित महसूस करती थी। मैंने बचपन में अपनी मां से पूछा था कि आपने इसे गोरा क्यों बनाया और मुझे काला क्यों? जब रात में शमिता सोती थी तो मैं उसे चिकोटी काटकर रुला देती थी।
शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया कि जब शमिता ने मोहब्बतें से डेब्यू किया तो मुझे हमेशा लगता कि वो खूबसूरत गौरी हैं। वह बेहतर एक्ट्रेस और डांसर भी हैं। शमिता के हिंदी सिनेमा में आने के बाद मुझे ऐसा लगा कि मुझे कोई काम नहीं देगा।

शिल्पा ने आगे कहा- 'मैं स्कूल में स्पोर्ट्स में अच्छी थी। जब सिनेमाजगत में आई तो यहां सब कुछ अलग था। मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। मुझे पता है लोग तुलना करते हैं लेकिन मीडिया मेरे प्रति हमेशा कठोर रही।'
वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार फिल्म 'अपने' में नजर आई थीं। वहीं अब एक बार फिर से शिल्पा 'निकम्मा' फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इसके अलावा वह 'हंगामा 2' में भी दिखेंगी।



और भी पढ़ें :