कमला हैरिस की बेहद करीबी हैं शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी, तस्वीर शेयर कर एक्टर बोले- हमारी बेटी भी बधाई की हकदार

पुनः संशोधित सोमवार, 9 नवंबर 2020 (13:17 IST)
हमें फॉलो करें
जो बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति चुने गए हैं और उपराष्ट्रपति बनीं हैं। दोनों की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। अब एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उनकी भतीजी प्रीता कमला हैरिस के साथ काम कर चुकी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमेरिका में रहने वाली उनकी भतीजी प्रीता और कमला हैरिस एक- दूसरे के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, 'बहुत बहुत बधाई। पूरी दुनिया जो बाइडेन की शानदार और डिजर्व‍िंग जीत से बहुत खुश है।'

उन्होंने लिखा, हमें कमला हैरिस जैसी शानदार, बुद्धिमान और बौद्ध‍िक समानता वाली महिला को नहीं भूलना चाहिए, जिनकी जीत तय थी। यहां वे हमारे बड़े भाई डॉ. लखन सिन्हा की बेटी और मेरी भतीजी प्रीता सिंह के साथ, जो अपनी युवा टीम को लेकर कमला हैरिस के साथ बहुत करीब से जुड़ी रह चुकी हैं।
शत्रुघ्न ने लिखा, भारत/भारतीयों की पसंद, में शामिल....समर्थन करते, प्रमोशन करते और प्रोत्साहित करते हुए हमारी कमला और उनके लोगों को इस लाजवाब जीत के लिए। हमारी बेटी प्रीता भी बधाई की हकदार है। शाबाश।'
बता दें कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अमेरिका के नए प्रतिनिधि को शुभकामनाएं दीं है। सुहाना खान, स्वरा भास्कर, प्रियंका चोपड़ा, परिणिती चोपड़ा सहित कई नामी सेलेब्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीत चुके जो बाइडन और उनकी साथी व उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को सोशल मीडिया पर बधाई दी।



और भी पढ़ें :