ड्रग्स केस : अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा, ड्राइवर को लिया हिरासत में

Last Updated: सोमवार, 9 नवंबर 2020 (20:41 IST)
केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है। एनसीबी की टीम कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ कर चुकी है और कई जगह छापेमारी भी की है। अब एनसीबी ने मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता के परिसर में छापेमारी की।
इस कार्रवाई को बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में एनसीबी की पहले से चल रही जांच का ही हिस्सा माना जा रहा है। खबरों के अनुसार एनसीबी के अधिकारी छापेमारी के लिए अर्जुन रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

एनसीबी ने पिछले महीने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से हशीश और अल्प्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं। ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से प्रतिबंधित हैं।

अर्जुन रामपाल एनसीबी ने पेशी के लिए बुलाया : स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अर्जुन रामपाल को 11 नवंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।
अधिकारी के अनुसार, मुम्बई के उपनगरीय इलाके में 47 वर्षीय अभिनेता के घर की तलाशी के दौरान इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए हैं। अभिनेता के निवास की तलाशी ऐसे वक्त की गयी जब एक दिन पहले ही एनसीबी ने उपनगरीय क्षेत्र जुहू में बॉलीवडु निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर से कथित रूप से गांजा मिलने के बाद उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी के मुम्बई क्षेत्र के निदेशक समीर वानखेड़े ने रविवार को बताया था कि फिरोज नाडियाडवाला को दिन में पेश होने के लिए समन जारी किया गया था लेकिन वह पेश नहीं हुए। उन्होंने कहा था, ‘हमने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज एक्ट (एनडीपीएस) के तहत गिरफ्तार किया है। जांच चल रही है।’
अधिकारियों ने बताया कि रविवार को एनसीबी की टीम ने नाडियाडवाला के निवास की तलाशी ली और 10 ग्राम गांजा जब्त किया था। यह गांजा वाहिद अब्दुल कादिर शेख उर्फ सुल्तान नामक व्यक्ति से खरीदा गया था जिसे पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।
बता दें कि एनसीबी ड्र्ग्स कनेक्शन में बॉलीवुड अभिनेत्रियों रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और अन्य हस्तियों से सवाल जवाब कर चुकी है। अभिनेता सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स पेडलर के संपर्क में होने का खुलासा होने के बाद एनसीबी ने केस की जांच आरंभ की थी।



और भी पढ़ें :