शाहरुख खान की एक्ट्रेस माहिरा खान की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

पुनः संशोधित रविवार, 13 दिसंबर 2020 (15:50 IST)
दुनियाभर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। कोरोना के केस दुनियाभर में बढते ही जा रहे हैं। कोरोना के चपेट में कई स्टार्स भी आ गए है। अब खबर आ रही हैं कि फिल्म 'रईस' में के साथ नजर आने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।
माहिरा खान ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। वो आइसोलेशन में हैं। माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने की खबर देते हुए अपने फैंस को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क पहने की सलाह दी है।

माहिरा खान ने लिखा, 'मेरी कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आई है और मैं सेल्फ-आइसोलेशन में हूं। मैं सभी से निवेदन करना चाहती हूं कि पिछले कुछ दिनों से मेरे साथ संपर्क में थे वो अपनी कोविड-19 टेस्ट करवाले। ये वक्त असाधारण और अभूतपूर्व समय हैं। लेकिन मुझे विश्वास हैं इस वायरस से मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाउंगी, इंशाअल्लाह।
माहिरा ने आगे लिखा, प्लीज प्लीज मास्क पहनिए और रियायतों का ध्यान रखिए। अपने और दूसरों के लिए। लव, माहिरा खान। प्रार्थनाओं और मूवी की सलाह का स्वागत है।

माहिरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं और रईस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनका जन्म 21 दिसंबर 1984 को कराची में हुआ था। फिल्मों के अलावा वो कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।




और भी पढ़ें :