शाहरुख, सलमान और आमिर खान सहित इन बॉलीवुड सितारों ने दोहराए गांधीजी के विचार, पीएम मोदी ने की तारीफ

पुनः संशोधित रविवार, 20 अक्टूबर 2019 (14:02 IST)
आमिर, शाहरुख और बॉलीवुड के वो तीन बड़े खान है जिन्हें फैंस हमेशा से एक साथ एक फिल्म में देखना चाहते हैं। हालांकि उनकी ये विश कब पूरी हो पाएगी ये तो कहना मुश्किल है। लेकिन ये तीनों ही खान एक बार फिर एक खास मकसद के लिए साथ नजर आ रहे हैं।

दरअसल महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने बॉलीवुड के कई सितारों के साथ मुलाकात की। इस मौके पर शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौट, जैकलीन फर्नांडीस, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल उनसे मिलने पहुंचे।
इस दौरान पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में आमिर खान, और सलमान खान के अलावा सोनम कपूर, आलिया भट्ट, कंगना रनौट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारें बारी-बारी से महात्मा गांधी के उपदेशों को पढ़ते नजर आ रहे हैं।
बता दे कि पीएम मोदी के बुलावे पर बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां इस इवेंट में शामिल हुईं और गांधी जी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने सुझाव दिए।

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान कहा कि गांधी के विचार सादगी के पर्याय हैं। बैठक के दौरान उन्होंने फिल्म जगत की हस्तियों से डांडी में बने गांधी म्यूजियम घूमने की अपील की।

मोदी ने कहा कि आप लोगों को स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी जाना चाहिए, जहां देश और दुनिया से लोग आ रहे हैं। इसके साथ ही शाहरुख खान सहित बाकी बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर पीएम मोदी के कदम को सराहनीय बताया।



और भी पढ़ें :