देवदास के बाद एक बार फिर साथ काम करेंगे शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली, रजिस्टर करवाया फिल्म का टाइटल!

बॉलीवुड सुपरस्टार की पिछली फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इसके बाद से शाहरुख अपने अगले प्रोजेक्ट का चयन बहुत ही सावधानी से कर रहे हैं और एक हिट फिल्म की तलाश में हैं। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली जल्द ही साथ में काम करने जा रहे हैं। दोनों ने करीब 20 साल पहले फिल्म में साथ काम किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली और शाहरुख साथ में फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस नई फिल्म का नाम 'इजहार' होगा। इस नाम का संजय लीला भंसाली ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) के पास दर्ज भी करवा लिया है। और कहानी पर भी मुहर लग गई है। हालांकि अभी फिल्म की कास्ट और इस फिल्म का निर्देशन कौन करेगा इस पर फैसला होना बाकी है।
खबरों की माने तो इस फिल्म को संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा। लेकिन शाहरुख खुद इसमें एक्टिंग करेंगे या नहीं ये बात अभी साफ नहीं है। हालांकि शाहरुख को फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी लगी है और अगर सब ठीक रहा तो वो एक्टिंग करते हुए भी नजर आ सकते हैं।

ऐसी भी खबरे हैं कि शाहरुख खान सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में एक कैमियो करने वाले हैं। वहीं, रिपोर्ट्स ये भी हैं कि शाहरुख खान साउथ स्टार विजय की फिल्म 'थलपति 63' में विलेन के किरदार में नजर आ सकते हैं।

 

और भी पढ़ें :