शाहरुख खान की अगली फिल्म में करीना कपूर खान या काजोल में से कोई एक!

पुनः संशोधित बुधवार, 26 फ़रवरी 2020 (16:32 IST)
लंबे समय से कैमरे से दूर अब फिल्म करने के मूड में हैं। वे अब ऐसा दांव खेलना चाहते हैं कि किसी भी तरह से उनकी फिल्म हिट हो क्योंकि लंबे समय से वे फ्लॉप पर फ्लॉप दे रहे हैं।

शाहरुख ने राजकुमार हिरानी पर दांव लगाना मुनासिब समझा है। हिरानी का बेहतरीन ट्रेक रिकॉर्ड है। अब तक कोई फ्लॉप फिल्म उन्होंने नहीं दी है। उनकी फिल्म क्रिटिक्स को भी पसंद आती है और दर्शकों को भी। थ्री इडियट्स, पीके, संजू, मुन्नाभाई जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज़ उन्होंने दी हैं।


शाहरुख के साथ हिरानी फिल्म करने की इच्छा भी दर्शा चुके हैं। उन्होंने मुन्नाभाई सीरिज की फिल्म शाहरुख को ऑफर भी की थी, लेकिन तब किंग खान का दौर कुछ और ही था। अपनी शर्तों पर काम करते थे इसलिए वे हिरानी के साथ फिल्म नहीं कर पाए।

अब शाहरुख का सुनहरा दौर बीत चुका है और उन्हें हिरानी की याद आई है। खबर है कि इस फिल्म का निर्माण रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट करने वाली है।



हिरानी ने अब तक सारी फिल्में विधु विनोद चोपड़ा के लिए बनाई है और पहली बार वे किसी और निर्माता के लिए फिल्म बनाएंगे। यह देश छोड़ कर बाहर जाने वालों की कहानी होगी।

जहां तक हीरोइन का सवाल है तो और में से किसी एक को लिया जाएगा। शाहरुख-काजोल की जोड़ी बेहद लोकप्रिय रही है तो करीना के साथ हिरानी 3 इडियट्स में काम भी कर चुके हैं। वक्त आने पर घोषणा की जाएगी।



और भी पढ़ें :