बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sara ali khan film ae watan mere watan teaser out
Last Updated : शनिवार, 2 मार्च 2024 (16:13 IST)

सारा अली खान की फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का टीजर रिलीज, निभाएंगी यह किरदार

फिल्म की कहानी उस हीरो की है, जिसके रेडियो ने ब्रिटिश राज को हिलाकर रख दिया था

sara ali khan film ae watan mere watan teaser out - sara ali khan film ae watan mere watan teaser out
Ae Watan Mere Watan Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आने वाली है। 'ऐ वतन मेरे वतन' की कहानी उस हीरो की है, जिसके रेडियो ने ब्रिटिश राज को हिलाकर रख दिया था।
 
हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर 'ऐ वतन मेरे वतन' पर एक अपडेट पोस्ट किया। वीडियो में करण जौहर ने भारत के कुछ भूले-बिसरे हीरोज और उनकी अनकही कहानियों के बारे में बात की है। 
 
करण जौहर दर्शकों को 22 वर्षीय उषा नाम की एक साहसी लड़की से परिचित कराते हैं, जो 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान ब्रिटिश राज के खिलाफ देश को एक साथ लाने के लिए एक अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन चलाती है और अपने देश के लिए खड़ी होती है। 
करण जौहर कहते हैं, 'शेरशाह' के पीवीसी कैप्टन विक्रम बत्रा, जिन्होंने अपने दुश्मनों के दिलों में डर पैदा किया और कारगिल युद्ध में अपनी जान दे दी और 'राज़ी' से सहमत सैयद, जिन्होंने जासूसी करने के लिए पाकिस्तानी सेना परिवार में शादी की। 21 मार्च को #ऐ वतन मेरे वतन ऑन प्राइम में इस गुमनाम हीरो की कहानी देखें।'
 
कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनी ए वतन मेरे वतन में सारा अली खान के अलावा सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ'नील और आनंद तिवारी भी हैं। 'ऐ वतन मेरे वतन' को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने बनाया है। 'ऐ वतन मेरे वतन' 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।
 
ये भी पढ़ें
अंबानी परिवार के फंक्शन में आलिया भट्ट का बोल्ड लुक, स्ट्रैप्लेस गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर