सान्या मल्होत्रा की 'पगलैट' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

पुनः संशोधित रविवार, 31 जनवरी 2021 (10:48 IST)
कोरोनावायरस के प्रकोप के बाद फिल्म इंडस्ट्री पटरी पर लौटने लगी है और कई प्रोजेक्ट्स पर तेजी से काम चल रहा है। अब खबरें आई है कि एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​जल्द ही फिल्म 'पगलैट' में दिखेंगी। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।
खबरों की मानें तो यह फिल्म पर रिलीज हो सकती है। सान्या मल्होत्रा ​​ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म को एक स्पेशल प्रोजेक्ट के तहत बनाया जा रहा है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार इस फिल्म को लॉकडाउन से पहले फरवरी 2020 में पूरा कर लिया गया था।

यह एक हल्की-फुल्की लाइफ कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के निर्माताओं को लगता है कि यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म के लिए उपयुक्त है। इस फिल्म का निर्देशन उमेश बिष्ट ने किया है। इसका निर्माण गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट और एकता कपूर की बलाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया।

इसमें सयानी गुप्ता, शारिब हाशमी, आशुतोष राणा और शीबा चड्ढा भी दिखेंगे। यह सान्या मल्होत्रा ​​की तीसरी फिल्म होगी, जिसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। इससे पहले कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद पड़े थे। इसलिए बड़े-बड़े फिल्म निर्माताओं ने डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर अपना रूख किया।
पिछले साल सान्या की दो फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं, जिसे फैंस ने काफी सराहा था। उन्होंने बायोपिक 'शकुंतला देवी' में भी अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता था। यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। सान्या मल्होत्रा का आगामी प्रोजेक्ट 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' को भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म 'पगलैट' ​​और 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' के अलावा सान्या जल्द ही 'लव हॉस्टल' में दिखेंगी। फिल्म में विक्रांत मैसी और बॉबी देओल भी हैं। इसका निर्माण मनीष मुंद्रा की दृश्यम फिल्म्स और शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा।



और भी पढ़ें :