गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sanjay dutt wishes wife maanayata with a heartfelt note
Written By
Last Modified: गुरुवार, 22 जुलाई 2021 (17:27 IST)

पत्नी मान्यता दत्त के जन्मदिन पर संजय दत्त ने शेयर किया स्पेशल वीडियो

पत्नी मान्यता दत्त के जन्मदिन पर संजय दत्त ने शेयर किया स्पेशल वीडियो - sanjay dutt wishes wife maanayata with a heartfelt note
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त 22 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलब्स तक जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। संजय दत्त ने भी अपनी पत्नी मान्यता एक रोमांटिक वीडियो शेयर कर बर्थडे विश किया है। 

 
इस वीडियो में संजय दत्त और मान्या की कई खूबसूरत तस्वीरें नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'मेरी दुनिया है तुझमें कहीं' गाना चल रहा है। इसके साथ संजय दत्त ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है। 
 
संजय दत्त ने लिखा, तुम हमारे परिवार की रीढ़ हो और मेरे जीवन की रोशनी हो। शब्दों में बयां करना मुश्किल होगा कि तुम मेरे लिए क्या मायने रखती हो, लेकिन तुम भी सब कुछ जानती हो, हमेशा मेरे साथ खड़े रहने और आपके होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन की शुभकामनाएं मां मान्यता।
 
बता दें कि मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है। मान्यता दत्त को बॉलीवुड के शुरुआती दौर में ‘सारा खान’ नाम से जाना जाता था। संजय दत्त और मान्यता ने हिंदु रीति- रिवाज से दोनों ने फरवरी 2008 में शादी की थी। यह संजय दत्त की तीसरी और मान्यता की दूसरी शादी है। 
 
ये भी पढ़ें
इंडियन आइडल 12 : ओमंग कुमार ने जाहिर की ख्वाहिश और शन्मुख प्रिया के लिए बनाया स्केच