इंडियन आइडल 12 : ओमंग कुमार ने जाहिर की ख्वाहिश और शन्मुख प्रिया के लिए बनाया स्केच

Last Updated: गुरुवार, 22 जुलाई 2021 (18:37 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 के आगामी वीकेंड के एपिसोड में म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी का स्वागत किया जाएगा, जहां वे सभी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस का मजा लेंगे और ढेर सारे उपहारों के साथ उनकी परफॉर्मेंस को एंजॉय करेंगे, वहीं स्पेशल गेस्ट के रूप में की एंट्री कंटेस्टेंट्स शन्मुख प्रिया को सरप्राइज़ देंगी।

इतना ही नहीं ओमंग, जो अपने खुद के सोशल मीडिया पेज के दीवाने हैं, शन्मुख प्रिया को एक नहीं, बल्कि दो सरप्राइज़ देंगे। जिमी जिमी आजा आजा और सुपर डांसर आए हैं जैसे गानों पर शन्मुख प्रिया की जोरदार परफॉर्मेंस पर ओमंग कुमार ने कहा, मैं आपके स्टाइल और टैलेंट का कद्रदान हूं। इसी वजह से मैं एक फिल्म के लिए आपसे जुड़ना चाहता हूं ना कि सिर्फ एक गाने से।


उन्होंने कहा, यदि यह फिल्म रिलीज ना हुई तो मैं आपके गाने लेकर फिल्म बनाऊंगा क्योंकि एक सिंगर के रूप में आप उतनी ही शानदार हैं। मुझे आपको लाइव सुनकर बहुत खुशी हुई और मैं उम्मीद करता हूं कि आपको भविष्य में गाने के लिए एक खूबसूरत गाना दे सकूं।
इसके अलावा ओमंग जो एक बढ़िया आर्टिस्ट है, ने 5 मिनट से भी कम समय में शन्मुख प्रिया का स्केच बनाया और उन्हें गिफ्ट कर दिया। खुश होकर शन्मुख प्रिया ने कहा, मुझे खुशी है कि ओमंग कुमार सर ने मुझे इतने कॉम्पलीमेंट्स दिए। मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है कि वो भविष्य में मुझसे जुड़ना चाहते हैं।

शन्मुख प्रिया ने कहा, इतना ही नहीं उन्होंने 5 मिनट से भी कम समय में मेरे लिए स्केच बनाया जिस पर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस शो में इतने विनम्र और टैलेंटेड व्यक्तित्वों से मिलकर मैं कृतज्ञ हूं। मेरे काम को इतना प्यार मिलता देखकर मैं इमोशनल हो गई हूं और इससे मुझे और कड़ी मेहनत की प्रेरणा मिलती है।



और भी पढ़ें :