'केजीएफ चैप्टर 2' के मेकर्स ने संजय दत्त के एक्शन सीन सिंपल रखने की दी सलाह तो एक्टर ने कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 31 दिसंबर 2020 (14:27 IST)
साउथ स्टार की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में विलेन का रोल निभाने वाले हैं। वह अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह खतरनाक स्टंट सीन करते हुए भरदिखाई देंगे। कैंसर को मात देने के बाद संजय ने कुछ वक्त पहले बेंगलुरु में 'केजीएफ चैप्टर 2' की शूटिंग की थी।

संजय की तबीयत के ध्यान में रखते हुए फिल्म के मेकर्स ने एक्टर के स्टंट सीन सिंपल रखने की सलाह थी। हालांकि, संजय ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। संजय दत्त ने कहा कि उन्हें वैसे ही सीन दिए जाएं जैसे कि उनके लिए लिखे गए हैं। वहीं संजय ने जबरदस्त समर्पण का परिचय देते हुए कहा कि वह अपने स्टंट खुद ही करेंगे और उन्होंने ऐसा किया भी।

संजय ने मेकर्स से कहा, यह सुझाव देकर मेरा अपमान न करें कि मैं एक्शन सीन्स को करने में सक्षम नहीं हूं। मैं उन्हें ठीक उसी तरह से करूंगा जैसे वे लिखे गए थे। कोई समझौता नहीं और कोई चीटिंग नहीं।
खबरों के अनुसार इस फिल्म के सेट से सोर्स ने बताया कि हमारी चिंता का कारण संजय दत्त की हेल्थ थी। हम चाहते थे कि वह ज्यादा वर्क लोड न लें न हीं किसी खतरे में पड़ें। हम उन्हें कंफर्टेबल जोन देना चाहते थे। ऐसे में यश और डायरेक्टर प्रशांत नील ने संजय दत्त के लिए कहा कि सुपरस्टार के स्टंट सिंपल होने चाहिए।

उन्होंने आगे बताया, वो जो लोकेशन थी वहां चारों तरफ धूल ही धूल थी, जिसमें संजय दत्त को फाइटिंग सीन शूट करना था। ऐसे में यश सर ने कहा कि दत्त साहब प्लीज ये डस्ट वाला सीन आप रहने दीजिए। लेकिन दत्त साहब नहीं माने। दत्त सर ने कहा कैसा लगेगा अगर जो मैं डस्ट में रमा नहीं दिखूंगा तो और साफ बनकर बाहर निकलूंगा? ऑडियंस बहुत चालाक है। वह इसपर ध्यान रखेंगे। इसके बाद दत्त सर ने शॉट पूरा किया।



और भी पढ़ें :