टाइगर श्रॉफ के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंचीं दिशा पाटनी, तस्वीरें हो रही वायरल

पुनः संशोधित गुरुवार, 31 दिसंबर 2020 (13:11 IST)
दिशा पाटनी और बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से हैं। दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। ताजा खबरों के अनुसार दिशा और टागइर नए साल का स्वागत करने के लिए मालदीव पहुंचे हुए हैं।
दिशा और टाइगर ने साथ में कोई तस्वीर साझा नहीं की है। लेकिन दोनों के सोशल मीडिया अपडेट से उनके अपने पसंदीदा टूरिस्ट स्पॉट पर होने का आंदाजा लगाया जा रहा है।

टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया और इसके कैप्शन में लिखा, 'खराब बाल...मेरे जैसे लोग ज्यादा केयर भी नहीं करते।' वीडियो के बैकग्राउंड में पक्षियों और उनके चहचहाने की आवाज़ स्पष्ट रूप से सुनी जा सकती है।
इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक शानदार तस्वीर भी शेयर की है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। तस्वीर में टाइगर शर्टलेस हैं और अपने मसल्स दिखाते नज़र आ रहे हैं।

वहीं दिशा पाटनी ने भी अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो येलो बिकिनी में नजर आ रही हैं और एक्वामैन का पोज दे रही हैं। दिशा ने कैप्शन में लिखा, उन्हें इस तरह पोज देने पर एक्वामैन जैसा महसूस हो रहा है।
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिशा, टाइगर के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय करने गई थीं। दोनों ने इस वेकेशन से बहुत सारी फोटोज शेयर की थी। तब भी दोनों ने साथ में तस्वीर शेयर नहीं की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ जल्द ही हीरोपंती 2 और गणपत में नजर आने वाले हैं। वहीं दिशा पाटनी सलमान खान के साथ राधे और मलंग 2 में नजर आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :