ईद 2020 पर फिल्म 'राधे' में पुलिस वर्दी पहन धमाल मचाएंगे सलमान खान

पुनः संशोधित बुधवार, 9 अक्टूबर 2019 (11:50 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि इन दिनों फैंस की नजर सलमान की अगले वर्ष ईद पर आने वाली फिल्म पर लगी हुई है।

बीते दिनों ही खबर आई है कि सलमान अगले साल ईद पर कोरियन फिल्म के रीमेक को लेकर आएंगे। लेकिन इसके बाद खबरें आ रही हैं कि सलमान की आने वाली फिल्म का नाम राधे है। फिल्म को प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे।

ALSO READ:
वॉर की सफलता से खुश रितिक रोशन ने 'कृष 4' की तैयारियां की शुरू!


अब सुनने में आ रहा है कि सलमान खान अपनी पर रिलीज होने वाली कथित फिल्म राधे में भी एक बार फिर पुलिस की वर्दी में नजर आएंगे। और किरदारों का दोहराव सलमान को परेशान कर रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया कि, यह एक दुविधा है कि यदि सलमान और संजय लीला भंसाली ने इंशाअल्लाह को अपनी ईद पर रिलीज़ करने से इंकार नहीं किया होता तो इससे बचा जा सकता था। अब सलमान के पास दबंग 3 के बाद एक और कॉप ड्रामा करने के अलावा कोई चारा नहीं है।
अब राधे में सलमान कैसे पुलिस ऑफिसर होंगे। इसका खुलासा नहीं हुआ है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि राधे कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिन्दी रीमेक है। फिलहाल सभी को इंतजार फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का है।

 

और भी पढ़ें :