बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. salman khan says i have immense pride in being an action hero
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 18 नवंबर 2023 (16:32 IST)

एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं सलमान खान

एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं सलमान खान | salman khan says i have immense pride in being an action hero
Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में सलमान धमाकेदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने कहा कि मैं उस प्यार के लिए आभारी हूं जो उन्होंने मुझ पर वर्षों से बरसाया है और उस प्यार के लिए भी जो उन्होंने मेरी टाइगर फ्रेंचाइजी को दिया है।
 
सलमान खान ने कहा, मैंने अब तक तीन बार सुपर-स्पाई टाइगर की भूमिका निभाई है। इसलिए, यह सराहना मेरे लिए सफलता की हैट्रिक की तरह महसूस होती है। यह एक ऐसा किरदार है जिसके लिए मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया है। वास्तव में मैंने इसमें अपना सब कुछ दे दिया है। इसलिए, इन फिल्मों की सफलता भी मेरे लिए बहुत व्यक्तिगत है।
 
सलमान ने कहा, मुझे एक्शन हीरो होने पर बहुत गर्व है और मैं भाग्यशाली हूं कि लोगों ने मुझे कई फिल्मों में इस अवतार में पसंद किया है। इस शैली के साथ बार-बार सफलता का स्वाद चखना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि लोगों को खुश करना सिनेमा की आसान शैली नहीं है। आपको लगातार नया आविष्कार करना होगा और दर्शकों को कुछ नया देना होगा।
 
बता दें कि मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने विलेन का रोल निभाया है। 'टाइगर 3' में शाहरुख खान और रितिक रोशन का कैमियो भी है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
दद्दू का दरबार : उंगली पर चांदी