मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Vicky Kaushal reached Kolkata to promote Sam Bahadur
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 18 नवंबर 2023 (14:54 IST)

'सैम बहादुर' का प्रमोशन करने कोलकाता पहुंचे विक्की कौशल, कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ देखा अपनी फिल्म का ट्रेलर और गाना

'सैम बहादुर' का प्रमोशन करने कोलकाता पहुंचे विक्की कौशल, कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ देखा अपनी फिल्म का ट्रेलर और गाना | Vicky Kaushal reached Kolkata to promote Sam Bahadur
Sam Bahadur Movie Promotion: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। ये फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है और फिल्म में विक्की ने टाइलर रोल प्ले किया हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दमदार ट्रेलर भी लॉन्च किया था। 
 
फिलहाल फिल्म के प्रमोशन्स शुरू हो चुके है जिसके सिलसिले में विक्की कौशल कोलकाता पहुंचे, जहां उन्हें देख उनके फैंस क्रेजी हो गए और उनका जोरदार स्वागत किया। विक्की कौशल सबसे पहले ईस्टर्न कमांड हेडक्वार्टर फोर्ट विलियम में इस फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। 
 
बता दें, जब सैम ईस्टर्न कमांड के प्रमुख थे तब उन्होंने यहां सेवा की थी। इसके बाद ‘सैम बहादुर’ एक्टर भवानीपुर कॉलेज में नजर आएं जहां करीब 3500 स्टूडेंट्स का क्राउड पहले से ही मौजूद था। इस दौरान विक्की को देख स्टूडेंट्स का जोश हाई था, जिसे उन्होंने जरा भी कम नहीं होने दिया। 
 
विक्की ने यहां अपनी फिल्म का ट्रेलर और 'बढ़ते चलो' गाना भी प्ले किया। यही नहीं, यहां आए स्टूडेंट्स के साथ उन्हें इंटरैक्ट करते देखा गया, जहां उन्होंने 'सैम बहादुर' के साथ सभी से थिएटर्स में मिलने का प्रॉमिस लिया और गुजारिश भी की कि जो प्यार उन्हें लोगों से मिला है वहीं प्यार उनकी फिल्म को भी वो दें।
 
बता दें, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया था। 
 
फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं। सैम बहादुर 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'एनिमल' का नया गाना 'अर्जन वैली' हुआ रिलीज, रणबीर कपूर का दिखा खूंखार रूप