'दबंग 3' में अपने शर्टलेस क्लाइमैक्स सीक्वेंस के लिए सलमान खान कुछ इस तरह कर रहे हैं तैयारी

की मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ ही सलमान खान काफी सुर्खियों में रहे। दबंग 3 के का बड़ा हिस्सा मई में शूट किया गया था जिसमे सलमान खान और हाथापाई करते नजर आएंगे।

अब खबरें आ रही है कि बचे हुए क्लाइमैक्स सीक्वेंस की शूटिंग अगले हफ्ते मुंबई में की जाएगी जिसमे सलमान नजर आएंगे। इसके लिए सलमान काफी मेहनत कर रहे हैं।
मई में, सुदीप ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी कि उनके और सुल्तान सुपरस्टार के बीच एक शर्टलेस फाइट सीक्वेंस देखने मिलेगा और अब जानकारी के अनुसार, यह एक लंबा सीन होगा। दबंग खान ने क्लाइमेक्स सीक्वेंस के एक हिस्से के लिए छह महीने से अधिक समय तक तैयारी की थी, जिसकी शूटिंग इस महीने की जाएगी।

सलमान खान इसके लिए अपनी परफ़ेक्ट बॉडी में प्रशंसकों से रूबरू होना चाहते थे। इस सीक्वेंस में हाथापाई जैसे स्टंट भी शामिल है जिसके लिए सुपरस्टार ट्रेनिंग ले रहे हैं।

फिल्म से जुड़े करीबी सुत्रों के अनुसार, फिल्म दबंग और दबंग 3 के बीच सात साल का अंतर है, जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। कुछ सीक्वेंस के लिए सलमान को युवा दिखने की आवश्यकता थी और शर्टलेस क्लाइमेक्स सीक्वेंस के साथ वह एक बार फिर अपने हीरो अवतार में प्रशंसकों से मुखातिब होंगे।

वह अपने प्रशंसकों की अपेक्षाओं को बखूबी समझते हैं और जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, उन्होंने अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया है और अपने दिनचर्या में कई कठिन एक्सरसाइज शामिल की है।

सलमान खान ने अपने दैनिक दिनचर्या में भारी वजन उठाना, दौड़ना, तैरना और साइकिल चलाना शामिल किया है। इतना ही नहीं, मई एवं जून के महीनों में अपने खानपान में थोड़ा बदलाव किया था जब क्लाइमेक्स दृश्य का मुख्य भाग फिल्माया गया था।
सूत्रों ने आगे बताया, ऐसे कई दिन थे जब वह अपना वेट लिफ्टिंग सेशन सुबह करते थे और फिर अपनी एक्सरसाइज के एक हिस्से के रूप में, वह अपनी साइकिल पर फिल्म सिटी की दूरी तय करते थे जहां वह शूटिंग कर रहे थे।

 

और भी पढ़ें :