इस वजह से 'द कपिल शर्मा शो' को खुद के लिए लकी मानते हैं आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की 13 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें उनके अपोजिट नुसरत भरुचा नजर आएंगी। आयुष्मान और नुसरत इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष्मान और नुसरत भरुचा द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

इस शो में आयुष्मान-नुसरत ने कपिल के साथ जमकर मस्ती की। वहीं एक्टर ने अपनी जिंदगी के कुछ किस्सों का भी खुलासा किया। आयुष्मान ने बताया कि वह द कपिल शर्मा शो को अपने लिए लकी मानते हैं।
आयुष्मान ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वह पिछली बार शो में फिल्म अंधाधुन का प्रमोशन करने के लिए आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

इसके अलावा उन्हें फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। शो में आयुष्मान ने कपिल शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि कपिल कॉमेडी में आसानी से इंटरनेशनल अवॉर्ड जीत सकते हैं।

वहीं, ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने शो में खुलासा किया कि वह 15 साल की उम्र तक अपने पैरेंट्स के बीच में ही सोती थीं। नुसरत ने अपनी ब्यूटी सीक्रेट के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वह रेगुलर कॉफी के बजाय व्हाइट कॉफी पीती हैं और यही वजह है कि वह इतनी खूबसूरत हैं।

फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान और नुसरत के अलावा अनु कपूर, विजय राज, निधि बिष्ट और अभिषेक बैनर्जी जैसे सितारों ने काम किया है। फिल्म में अनु कपूर, आयुष्मान के पिता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है।



और भी पढ़ें :