शाहरुख खान की बहादुरी के कायल हुए सलमान, बोले- हीरो वो जो आग में कूदकर बचाते हैं

पुनः संशोधित गुरुवार, 31 अक्टूबर 2019 (11:34 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार ने अमिताभ के घर दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान बचाकर एक बार फिर साबित कर दिया कि वह फिल्मों में ही नहीं, असल जिंदगी में भी हीरो हैं। शाहरुख खान की इस दिलेरी के चलते भी उनके मुरीद बन गए हैं।

सलमान ने शाहरुख खान का वीडियो पोस्ट कर उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शाहरुख खान का यह वीडियो उनकी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का है। इसे पोस्ट करते हुए सलमान खान ने कहा, 'असली हीरो वही होता है, जो आग में कूदकर, बुझाकर, बचाता है।'

शाहरुख खान के इस काम के लिए केवल सलमान खान ही नहीं, बल्कि सभी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने शाहरुख खान के लिए ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मोहब्बत मैन से बचाने वाले तक, अर्चना के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हैं।'

बता दे कि के यहां दिवाली पार्टी के दौरान शाहरुख खान देखते हैं कि ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई है। जिसके बाद वे बिना परवाह किए भागकर उनके पास पहुंच जाते हैं और बचाने की कोशिश करते हैं।

इस घटना में शाहरुख को भी हलकी चोटें आती हैं जबकि अर्चना को आनन फानन में अस्पताल में एडमिट कराया जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक घटना में अर्चना 15 प्रतिशत तक जल चुकी है। इंफेक्शन से बचने के लिए उन्हें ICU में एडमिट किया गया है।



और भी पढ़ें :