बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हुए 54 साल के, भानजे आहिल संग काटा बर्थडे केक

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 दिसंबर 2019 (13:01 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टशर सलमान खान 54 साल के हो गए हैं। 27 दिसंबर को उनका 54वां जन्मदिन है। इस खास मौके को सलमान ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सेलिब्रेट किया। सलमान खान को जन्मदिन पर कई बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ फैंस से भी खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं।
ALSO READ:
100 करोड़ क्लब के किंग हैं सलमान खान


सलमान खान के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़े फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपने भानजे के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं।

सलमान का केक भी काफी स्पेशल था। पूरा केक स्ट्रॉबरी से सजाया गया था। सलमान ने बहन अर्पिता के बेटे आहिल को गोद में लेकर केक काटा। इस खास मौके पर उनके पिता सलीम खान और मां सलमना भी उनके साथ केक काटती दिखाई दीं।
इस खास मौके को सलमान ने जहां अपने परिवार के सदस्यों के साथ सेलिब्रेट किया। वहीं अपनी हालिया रिलीज फिल्म की टीम के साथ भी केक काटकर जश्न मनाया।

सलमान खान अपनी फैमिली से बहुत करीब हैं। वो अपने परिवार का बहुत ख्याल रखते हैं। बहन अर्पिता संग भी सलमान की बॉन्डिंग जबरदस्त है। अर्पिता ने सलमान के बर्थडे को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश की है। खबरों के अनुसार अर्पिता दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और वो सलमान के बर्थडे पर ही बेबी को जन्म देंगी।


और भी पढ़ें :