सलमान खान ने पूजा हेगड़े को दी खास चीज जिसके बात बनने लगी बातें

Last Updated: मंगलवार, 17 मई 2022 (12:23 IST)
हमें फॉलो करें
(Salman Khan) तो सलमान खान (Salman Khan) हैं, जिस पर दिल आ जाए उस पर मेहरबान हो जाए और जिससे नाराज हो जाएं तो वर्षों तक माफ नहीं करते हैं। इसलिए तो सलमान खान को मूडी कहा जाता है। सलमान खान (Salman Khan) की पिछले कुछ समय से फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई। हद तो ये हो गई कि इस बार ईद पर भी सलमान खान (Salman Khan) की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुईं और फैंस मायूस हो गए। लेकिन सलमान खान जुटे हुए हैं अपनी आगामी फिल्मों को बेहतर बनाने में जो एक बार फिर उनके फैंस की कसौटी पर खरी उतरे। जिसमें हो धमाकेदार मसाला की फैंस अपने प्रिय स्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म देख वाह-वाह कह उठें। ऐसी ही एक फिल्म है कभी ईद कभी दिवाली। सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म को लेकर खासे उत्सुक हैं और लगातार फिल्म को बढ़िया बनाने के लिए अपने क्रिएटिव इनपुट्स भी दे रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े भी हैं। वही पूजा हेगड़े जो दक्षिण भारतीय फिल्मों का पॉपुलर नाम है। वहां वे बड़ी स्टार हैं और हिंदी फिल्म देखने वाले दर्शकों ने उन्हें 'हाउसफुल 4' और 'राधेश्याम' में देखा है। पूजा बेहद सुंदर हैं और उम्मीद है कि बॉलीवुड में भी वे अपनी सफलता के झंडे गाड़ देंगी। 
पूजा हेगड़े के काम के प्रति समर्पण, लगन और प्रतिभा से सलमान खान (Salman Khan) खासे इम्प्रेस हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि सलमान खान (Salman Khan) जल्दी किसी से इम्प्रेस नहीं होते, लेकिन पूजा हेगड़े के साथ कुछ दिनों की शूटिंग के बाद ही सलमान खान को पूजा हेगड़े पसंद आ गईं और जल्दी ही दोनों में बांडिंग बन गईं। बात तो इतनी बढ़ गई कि सलमान खान (Salman Khan) ने अपना ब्रेसलेट तक उन्हें दे दिया। सभी जानते हैं कि सलमान खान को अपना ब्रेसलेट कितना पसंद है। हमेशा पहने नजर आते हैं। सलमान खान (Salman Khan) तो इसे लकी भी मानते हैं। उनके पास इसी तरह के कई ब्रेसलेट हैं। सलमान खान (Salman Khan) अक्सर गिफ्ट देते रहते हैं, लेकिन ब्रेसलेट सिर्फ उसी को देते हैं जो उनका दिल जीत ले। 
पूजा हेगड़े को जब से सलमान खान (Salman Khan) ने ब्रेसलेट दिया है बात बनने लगी है कि आखिर पूजा ने चंद दिनों में क्या जादू किया कि सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें ब्रेसलेट दे दिया। बताया जा रहा है कि पूजा हेगड़े का बॉलीवुड में करियर बनाने में भी सलमान खान (Salman Khan) खासी दिलचस्पी ले रहे हैं। वैसे भी सलमान खान (Salman Khan) को उभरते कलाकारों का करियर बनाना पसंद है। सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ, ज़रीन खान, इकबाल ज़फर, आयुष शर्मा, सई मांजरेकर जैसे कलाकारों की सूची बहुत लंबी है। अब इसमें पूजा हेगड़े का नाम भी जोड़ लीजिए। पूजा साउथ में तो बड़ा नाम है, लेकिन बॉलीवुड में जगह बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं। सलमान खान (Salman Khan) का साथ मिला तो समझ लीजिए कि बॉलीवुड में भी पूजा के करियर में पंख लग जाएंगे। 



और भी पढ़ें :