भूलभुलैया2 बॉक्स ऑफिस पर ले सकती है अच्छी शुरुआत, उत्साह बढ़ाने वाली है एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

Last Updated: सोमवार, 16 मई 2022 (13:56 IST)
हमें फॉलो करें
Bhool Bhulaiyaa 2: जहां आरआरआर, केजीएफ 2 जैसी दक्षिण भारतीय फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, वहीं जयेशभाई जोरदार, हीरोपंती 2 और रनवे 34 जैसी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुई हैं। बॉलीवुड फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं, लेकिन भूलभुलैया2 (Bhool Bhulaiyaa 2) से उम्मीद की किरण नजर आ रही हैं। यह फिल्म बॉलीवुड फिल्मों की असफलता का दौर खत्म कर सकती है और एक बार फिर हिंदी फिल्म निर्माताओं के चेहरे पर मुस्कान वापस ला सकती है। ट्रेड विशेषज्ञों का मानना है कि पहले दिन का आंकड़ा डबल डिजीट में जा सकता है। आखिर ऐसा क्यों माना जा रहा है? पेश हैं 4 कारण: 
1) उत्साहजनक एडवांस बुकिंग रिपोर्ट
भूलभुलैया2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के टिकट रेट थोड़े कम कर दिए गए हैं। जरूरी नहीं है कि महंगे टिकट बेचकर ही कलेक्शन बढ़ाया जाए। कम टिकट रेट के जरिये दर्शकों की संख्या बढ़ाई जा सकती है। भूलभुलैया2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसकी रिपोर्ट उत्साहजनक है। अच्छे-खासे टिकट बिक चुके हैं और माना जा सकता है कि पहले दिन का आंकड़ा 10 करोड़ रुपये का पार होगा। 
 
2) भूलभुलैया ब्रांड 
भूलभुलैया (Bhool Bhulaiyaa 2) ब्रांड भी फिल्म को अच्छी शुरुआत दिला सकता है। इस सीरिज का पहला पार्ट हिट रहा था। हॉरर प्लस कॉमेडी का फॉर्मूला दर्शकों को पसंद आया था। टीवी पर जब भी यह फिल्म दिखाई जाती है, दर्शक मजे से देखते हैं। दर्शकों के दिमाग पर भूलभुलैया की याद ताजा है। इसका फायदा भूलभुलैया2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को भी मिल सकता है। 
3) ट्रेलर ने मचाई धूम
भूलभुलैया2 (Bhool Bhulaiyaa 2) का ट्रेलर खासा पसंद किया गया। ट्रेलर देख सकारात्मक प्रतिक्रिया आई और इसके आधार पर कहा जा सकता है दर्शकों की इस फिल्म में रूचि है और वे इसको जल्दी से देखना चाहते हैं। 
 
4) कार्तिक-अनीस को जोड़ी 
फिल्म (Bhool Bhulaiyaa 2) की स्टारकास्ट अच्छी है। युवाओं के बीच लोकप्रिय हैं। कबीर सिंह, गुड न्यूज, शेरशाह जैसी फिल्मों के बाद कियारा आडवाणी तेजी से उभरी हैं। तब्बू कितनी दमदार एक्ट्रेस हैं ये बताने की जरूरत नहीं है। इनका कॉम्बिनेशन फिल्म के प्रति उत्सुकता पैदा करता है। निर्देशक के रूप में अनीस बज्मी का नाम है, जिनके नाम के आगे अनेक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं। अनीस बेहद अनुभवी लेखक और निर्देशक हैं और वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में टिके हुए हैं। अनीस और कार्तिक पहली बार साथ काम कर रहे हैं और यह जोड़ी धमाल मचा सकती है। 
 
कुल मिलाकर भूलभुलैया2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की तैयारी बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ओपनिंग लेने की है और बातें पक्ष में जा रही हैं। फिल्म अच्छी निकलती है तो यह पूरा सप्ताह दमदार प्रदर्शन कर सकती है। 20 मई को फिल्म रिलीज हो रही है। 



और भी पढ़ें :