'विक्रम वेधा' के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगे सैफ अली खान और रितिक रोशन, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Last Updated: शनिवार, 10 जुलाई 2021 (17:08 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ की हिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिन्दी रीमेक की खबरें बीते कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी और एक अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है। साउथ की ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपती ने लीड रोल निभाया था।


वही फिल्म के हिन्दी रीमेक में और लीड रोल में नजर आने वाले हैं। पहले खबरें आ रही थी कि रितिक रोशन बिजी शेड्यूल की वजह से इस फिल्म को छोड़ रहे हैं। अब ताजा खबरों के अनुसार वह इस फिल्म का हिस्सा है। रितिक और सैफ ने इस फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है।

खबरों के अनुसार इस फिल्म को 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने फिल्म के लिए यह रिलीज डेट इसलिए फाइनल की है क्योंकि 2 अक्टूबर को गांधी जयंति की छुट्टी है और 5 अक्टूबर को दशहरा है ऐसे में फिल्म को फेस्टिव सीजन का अच्छा फायदा हो सकता है।

विक्रम वेधा के हिन्दी रीमेक में रितिक रोशन गैंगस्टर वेधा के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान पुलिस ऑफसर विक्रम के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री निर्देशित करने वाले हैं जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को निर्देशित किया था।



और भी पढ़ें :