विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में आमिर खान बनेंगे विलेन, सैफ अली खान निभाएंगे यह किरदार!

विक्रम-बेताल की कहानी सबसे मशहूर कहानियों में से एक है। इस कहानी पर बहुत सी फिल्में और टीवी सीरियल बन चुके हैं। इस कहानी पर आधारित तमिल फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी और एक अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है। साउथ की ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा में आर आमधवन और विजय सेतुपती ने लीड रोल निभाया था। अब खबरें है कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है।

खबरों की माने तो पुष्कर और गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए बॉलीवुड के दो बडे खान- और को अप्रोच किया गया है।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान नगेटिव रोल में दिखाई देंगे। वह विजय सेतुपति वाला किरदार निभाएंगे। वही, सैफ अली खान फिल्म में एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। तमिल फिल्म में ये किरदार आर माधवन का था।

इस फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेंमेंट, फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और वाई नॉट स्टूडियोस मिलकर करेंगे जिसकी पटकथा फिल्मकार नीरज पांडे लिखेंगे और वह इसके क्रिएटिव प्रोडयूसर भी होंगे। जबकि पुष्कर और गायत्री इसके हिंदी रीमेक को भी निर्देशित करेंगे।
सैफ अली खान फिलहाल लंदन में फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं आमिर, लाल सिंह चड्ढा के प्री-प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं। यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है।

 

और भी पढ़ें :