साथ निभाना साथिया सीजन 2 : कोकिला और गोपी के साथ फिर लौट रहा है

पुनः संशोधित मंगलवार, 1 सितम्बर 2020 (20:06 IST)
दस साल पहले स्टार प्लस पर 'साथ निभाना साथिया' शुरू हुआ था। गोपी और कोकिला बेन घर-घर पहचाने जाने लगी थी। सात साल तक इस शो ने दर्शकों पर राज किया और उनका दिल जीत लिया।

यह शो एक बार फिर खबरों में आया जब इससे जुड़ा एक ऑनलाइन वीडियो सॉन्ग लीक हुआ, जिसमें का डायलॉग था रसोड़े में कौन था?

और फिर इस सांग ने स्मृति ईरानी से लेकर राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा तक खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं इस पर कार्तिक आर्यन ने भी सोशल मीडिया प्लटफॉर्म पर अपने फैन्स से पूछा कि 'रसोई में कौन था?'

अब ताज़ा खबर आ रही है कि यह शो अपने दूसरे सीजन के साथ दोबारा लौट रहा है। इस बात की पुष्टि निर्माता रश्मि शर्मा ने की है।



रश्मि शर्मा ने कहा “साथिया साल 2010 में अपने लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा में रहा है। इसके समाप्त होने के बाद भी यह मेरे दिमाग में सबसे ऊपर रहा और मेरे दिमाग में विचार आया है कि हम इसे आगे कैसे ले जा सकते हैं। लॉकडाउन के दौरान, इसका फिर से टेलीकास्ट हुआ और यह शो खूब देखा गया।
हमें विश्वास हुआ कि यह एक अच्छा समय है जब हम इसके नए सीज़न को वापस लाए। इस शो की रिकॉल वेल्यू आज भी उतनी ही स्ट्रांग है। इसमें कई नए किरदार के साथ स्टोरी लाइन में ट्विस्ट होगा, लेकिन यह एक पारिवारिक शो बना रहेगा और रिश्तों से प्रेरित होगा।”

कोकिलाबेन और गोपी की वापसी पर रश्मि शर्मा ने बताया 'साथिया मोदी परिवार के बिना नहीं लौट सकता, इसलिए कोकिलाबेन और गोपी की वापसी होगी। रूपल और देवोलीना अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगी, लेकिन हम नए चेहरों की तलाश में भी हैं।'

ऐसे में यह तो तय हो गया कि दर्शकों को जल्द ही उनकी फेवरेट सास कोकिलाबेन और बहु गोपी की जोड़ी उनके टीवी स्क्रीन पर देखने को मिलेंगी।



और भी पढ़ें :