गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. Ed Sheeran And Wife Cherry Seaborn Welcome Baby Girl
Written By
Last Updated : मंगलवार, 1 सितम्बर 2020 (18:02 IST)

बेटी के पेरेन्ट्स बने सिंगर एड शीरन और चेरी सीबर्न, रखा यह यूनिक नाम

बेटी के पेरेन्ट्स बने सिंगर एड शीरन और चेरी सीबर्न, रखा यह यूनिक नाम - Ed Sheeran And Wife Cherry Seaborn Welcome Baby Girl
सिंगर-सॉन्ग राइटर एड शीरन और उनकी पत्नी चेरी सीबर्न माता-पिता बन गए हैं। चैरी ने बेटी को जन्म दिया है। शीरन और चेरी ने अपनी बेटी का नाम लायरा अंटार्कटिका सीबर्न शीरन रखा है। सिंगर ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दो छोटे मोजे दिखाई दे रहे हैं।

एड शीरन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे पास एक पर्सनल न्यूज है जो मैं आपके साथ शेयर करना चाहता हूं। पिछले हफ्ते चेरी ने एक सुंदर और स्वस्थ बेटी को जन्म दिया- लायरा अंटार्कटिका सीबर्न शीरन। मां और बच्चा दोनों ठीक हैं, हम बहुत खुश हैं। हमें उम्मीद है कि आप इस समय हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे। बहुत सारा प्यारा और समय आने पर आपसे फिर मिलेंगे।”



29 वर्षीय शीरन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड चेरी सीबर्न से साल 2018 में शादी की थी। हालांकि, उन्होंने अपनी शादी की जानकारी पिछले साल 2019 में दी। चेरी के बारे में बात करते हुए शीरन ने कहा था कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और इस बात से हैरान हैं कि दुनिया में इतने लोग होने के बावजूद चेरी ने पति के रूप में उन्हें चुना।
ये भी पढ़ें
कसौटी जिंदगी की बंद होने की कगार पर, परेशान हुए मेकर्स